logo-image

करिश्मा कपूर ने स्वैग के साथ शेयर किया Video, अलग अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

आज के समय में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हों मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलती हैं

Updated on: 11 Jul 2021, 01:26 PM

highlights

  • करिश्मा कपूर ने अलग अंदाज में शेयर किया वीडियो
  • करिश्मा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • करिश्मा कपूर सोल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था. उस दौर में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की एक के बाद एक कई हिट फिल्में आई थीं. आज के समय में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हों मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलती हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका निराला अंदाज देखने को मिल रहा है.

यह भी देखें: करीना-सैफ की परफेक्ट जोड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

इस वीडियो में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) नियोन ग्रीन टी-शर्ट, ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहने एक अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान करिश्मा कपूर ने सिर पर हैट भी पहन रखी है. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का ये लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स करिश्मा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.  करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस कमेंट करते हुए करिश्मा की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: अजय देवगन के दमदार डायलॉग के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बता दें कि हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था. क्लिप के साथ कैप्शन में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने लिखा, '90 के दशक से अब तक की यादें.' वीडियो क्लिप में नब्बे और 2000 के दशक की फिल्मों के करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के फेमस गाने जैसे 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1', 'दिल तो पागल है', 'जुबैदा', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'हम साथ साथ हैं', 'राजा बाबू' और 'अंदाज अपना अपना' आदि का मैश अप दिखाया गया है. करिश्मा कपूर के काम की बात करें तो हाल ही में वह वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं. इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.