logo-image

श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुई करिश्मा कपूर, बीते लम्हों को याद करते हुए शेयर की ये यादगार फोटो

'जीरो' श्रीदेवी की अंतिम फिल्म थी, उनका निधन इस साल फरवरी में 54 वर्ष की आयु में हुआ था.

Updated on: 21 Dec 2018, 05:32 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री करिश्मा कपूर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के साथ काम को लेकर भावुक हो गईं. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. 'जीरो' में करिश्मा ने अतिथि भूमिका निभाई है. करिश्मा ने 'जीरो' के सेट से श्रीदेवी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "शाहरुख और टीम 'जीरो' का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे हमेशा से मेरी पसंदीदा रहीं श्रीदेवी के साथ काम का मौका (भले ही कुछ मिनट के लिए) दिया. श्रीदेवी आप हमेशा याद आओगी. स्पेशल मूमेंट्स."

'जीरो' (Zero), श्रीदेवी की अंतिम फिल्म थी, उनका निधन इस साल फरवरी में 54 वर्ष की आयु में हुआ था. अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी 'जीरो' आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित थी. इसमें आर.माधवन और अभय देओल समेत कई दिग्गज कलाकार अतिथि भूमिकाओं में हैं.

अगर जीरो की कहानी के बारे में बात करें तो ये कहानी है मेरठ के दौलतमंद बौना बउवा सिंह (शाहरुख़ खान) की. जो अपने पिता (तिग्मांशु धुलिया) और पूरे ज़माने से खूब नफ़रत करता है. लेकिन वह दिल का बेहद अच्छा इंसान है. बौने होने की वजह से हर कोई उसका मज़ाक उड़ाता हैं. 38 साल की उम्र में भी बउवा की शादी नहीं होती, पर उसकी ख्वाहिश होती है कि वो फिल्म एक्ट्रेस बबिता कुमार (कटरीना कैफ) से शादी करे.

इस बीच उसकी मुलाकात से होती है. जो की एक सेरेब्रल पाल्सी (cerebral palsy) से पीड़ित है.आदत के मुताबिक़ बउवा आफिया दिल तोड़कर बबिता के पास चला जाता है. किस्मत बउवा को बबिता से मिला देती है. लेकिन आफिया की मोहब्बत में गिरफ्तार बउवा बबिता के साथ खुश नहीं रह पाता और उसको अपना सच्चा प्यार यानि आफिया की याद आती है. लेकिन जब बउवा वापस आता है तो सब कुछ बदल जाता है. तो क्या आफ़िया, बउवा को मिलती है या नहीं ? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.