logo-image

करिश्मा का Video देख खुद को रोक नहीं पाईं सोनम कपूर, किया ये कमेंट

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रहा है. करिश्मा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 01 Oct 2021, 03:45 PM

highlights

  • करिश्मा कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • करिश्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया है. आज के समय में भले ही करिश्मा फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलेरिटी बरकरार है. आए दिन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रहा है. करिश्मा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की दिलकश अदाओं पर फैंस जान छिड़कते हैं. करिश्मा का स्टाइल और उनकी ब्यूटी के सामने आज भी एक्ट्रेसेस फीकी पड़ जाती हैं. करिश्मा कपूर ने अपना एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में करिश्मा के लुक को देखकर यही कहा जा सकता है कि उनके लिए उम्र बस एक नंबर है.वीडियो में करिश्मा ने ब्लू कलर का वन पीस कैरी किया है जिसमें वह यंग और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें: एवरग्रीन रेखा की मॉडलिंग की इन Photos ने कर दी थी सबकी बोलती बंद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सिनेमैटिक मूड ट्राई करने का फैसला किया और देखिए ये वीडियो आपके सामने है'. वीडियो पर फैंस और सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. सोनम कपूर ने भी करिश्मा की तारीफ की है. सोनम ने कमेंट में लिखा, 'आप तो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

फिल्म प्रेम कैदी से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने कई हिट फिल्में दी हैं. करिश्मा कपूर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. करिश्मा एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक बेहतरीन डांसर और फिटनेस फ्रीक भी हैं. करिश्मा की फिल्मों की बात करें तो वह राजा बाबू, अंदाज, अंदाज अपना अपना, ये दिल्लगी, गोपी किशन, कुली नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं.