News Nation Logo
Banner

तैमूर की मम्‍मी करीना कपूर आज मना रही हैं 40वां जन्‍मदिन, देखें सेलिब्रेशन की Photos

21 सितंबर, 1980 को मुंबई में रणधीर कपूर और बबीता के घर पैदा हुईं करीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. बॉलीवुड की बाकी हस्तियों की तरह ही करीना की लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सी भी शामिल हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Sep 2020, 03:47:22 PM
kareena kapoor

करीना कपूर ने परिवार के साथ मनाया बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @therealkarismakapoor Instagarm)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Kareena Kapoor: कपूर खानदान की लाड़ली बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में रणधीर कपूर और बबीता के घर पैदा हुईं करीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. बॉलीवुड की बाकी हस्तियों की तरह ही करीना की लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सी भी शामिल हैं. आज हम आपको बताएंगे करीना का बर्थ प्लान और उनसे जुड़ी कुछ बातें.

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर के अपने फैंस को बता दिया कि आखिर वो अपने 40वें बर्थडे पर क्या करने वाली हैं. करीना ने अपने इंस्टाग्राम हंसते हुए ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'जैसा कि मैं 40वें साल में प्रवेश करने वाली हूं, मैं सिट बैक, रिफ्लेक्ट, लव, लॉफ, फॉरगिव, और फॉरगेट करना चाहती हूं और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि मुझे ताकत देने के लिए सबसे मजबूत बल की प्रार्थना करें. मुझे ऐसी महिला बनाने के लिए मेरे अनुभवों और फैसलों का भी धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'जिंदगी कैसी है पहेली ' जैसे बेहतरीन गाने लिखने वाले गुलजार के देखें मशहूर गाने

वहीं करीना की बहन लोलो यानी करिश्मा कपूर ने करीना को विश करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना अपने 40वें बर्थडे का केक काटती हुई नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में करीना अपनी मां बबिता और पिता रणधीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Birthday girl ❤️❤️❤️ we love you #happybirthday #fabulousatanyage

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

अब बात करते हैं करीना के अफेयर और शादी की. सैफ अली खान के साथ शादी रचाने से पहले करीना, शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. करीना और शाहिद ने चुपके-चुपके, 36 चाइना टाउन, मिलेंगे-मिलेंगे और जब वी मेट जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं ब्रेकअप से पहले करीना-शाहिद को लेकर खबरें आई थीं कि ये कपल शादी कर सकता है.

वहीं जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान के साथ शादी की तो दोनों को लव-जेहाद जैसी कड़वी बातों का सामना करना पड़ा. बात यहीं नहीं रुकी करीना और सैफ ने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा तो सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया. लोगों का कहना था कि तैमूरलंग ने भारत पर हमला किया था, ऐसे में वे अपने बेटे का नाम तैमूर कैसे रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की फिल्में और उनकी Top 25 नायिकाएं...

करीना ने करियर की बात करें तो साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ करीना ने फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, मगर करीना की एक्टिंग लोगों को पसंद आई. इसके बाद करीना ने 'अजनबी', 'कभी खुशी कभी गम', 'चमेली', 'एतराज', 'बेवफा', 'ओमकारा', 'टशन', 'थ्री इडियट्स', 'बॉडीगार्ड', 'बजरंगी भाईजान' समेत कई फिल्मों में काम किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो बेबो जल्द ही वो बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.

First Published : 21 Sep 2020, 03:47:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो