logo-image
लोकसभा चुनाव

Murder Mubarak: बहन करीना कपूर की फिल्म से तुलना पर भड़कीं करिश्मा ! जवाब देते हुए कही ये बात

मर्डर मुबारक ट्रेलर लॉन्च के दौरान साल 2006 में रिलीज़ हुई करीना कपूर की फिल्म 36 चाइना टाउन से इसकी समानता के बारे में सवाल किया गया, जिसपर करिश्मा कपूर ने जवाब दिया.

Updated on: 05 Mar 2024, 07:35 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मर्डर मुबारक का ट्रेलर कुछ समय पहले मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में जारी किया गया था जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट और निर्माता शामिल हुए थे. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, सस्पेंस मर्डर मिस्ट्री में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान, निर्माताओं से 2006 में रिलीज़ हुई अक्षय खन्ना, शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म 36 चाइना टाउन से इसकी समानता के बारे में सवाल किया गया था.

मर्डर मुबारक और 36 चाइना टाउन के बीच समानता पर करिश्मा कपूर

कुछ समय पहले होमी अदजानिया की आने वाली सस्पेंस-थ्रिलर मर्डर मुबारक का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इवेंट के दौरान, फिल्म की तुलना अब्बास-मस्तान की 2006 में रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन से की गई. इस पर कमेंट करते हुए, करिश्मा कपूर को याद नहीं आया कि क्या उनकी बहन और अभिनेत्री करीना कपूर भी फिल्म में थीं. उन्होंने कहा, मुझे याद नहीं है कि इस फिल्म में करीना थीं या नहीं. टीम के अन्य सदस्यों द्वारा सुधार किए जाने पर उन्होंने माफ़ी मांगी और कहा, मैंने शायद इसे नहीं देखा होगा. 

करिश्मा स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक की कहानी एक किताब से ली गई है  

इसके अलावा, फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने यह भी साझा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और कहा कि मर्डर मुबारक को किताब से लिया गया है, इसलिए उल्लिखित फिल्म के संदर्भ निकालना मुश्किल है. उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से, मैंने वह फिल्म नहीं देखी है. इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं इसमें से कोई संदर्भ निकाल पाऊंगा या नहीं. जो बात इस फिल्म को अद्वितीय बनाती है वह यह है कि यह एक किताब पर आधारित है.

चुनिंदा भूमिकाएं करने पर करिश्मा कपूर

इवेंट के दौरान करिश्मा कपूर ने 'पसंद' से चुनिंदा भूमिकाएं करने के अपने कारणों पर भी प्रकाश डाला. अभिनेत्री ने साझा किया कि वह अपनी भूमिकाओं से संतुष्ट रहना पसंद करती हैं क्योंकि उन्होंने किसी फिल्म के लिए हां या ना कहने की स्थिति में होने पर आभार व्यक्त किया. ऐसा कहने के बाद, अभिनेत्री भविष्य में और अधिक 'दिलचस्प भूमिकाएं' करने के लिए प्रेरित होती है, जो उनके अनुसार, उन्हें घर छोड़ने  के लिए उत्साहित करती है. उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली रही हूं कि मैंने इतने वर्षों में बहुत ही असामान्य किरदार निभाए हैं, इसलिए मुझे सेट पर जाने के लिए वास्तव में प्रेरित और उत्साहित होने की जरूरत है.