logo-image
लोकसभा चुनाव

Karisma Kapoor Post: माथा टेकने गोल्डन टेंपल पहुंची करिश्मा कपूर, अमृतसर से शेयर की झलकियां 

Karisma Kapoor Visits Golden Temple: करिश्मा कपूर इस समय अमृतसर में छुट्टियां मना रही हैं और कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले रही हैं. उन्होंने एक फोटो एलबम पोस्ट किया जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 19 Nov 2023, 08:24 AM

New Delhi:

Karisma Kapoor Visits Golden Temple: पिछले कुछ समय से करिश्मा कपूर अपने लुक्स से सबको दीवाना बना रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की आयोजित दिवाली पार्टियों में धमाल मचाने के बाद, वह हाल ही में भारत आए फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम के सम्मान में आयोजित एक समारोह में शामिल हुईं. हालाँकि, अब वह खूबसूरत शहर अमृतसर की खोज और स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने में बिजी हैं. उन्होंने अपनी छुट्टियों से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

करिश्मा कपूर अमृतसर में शानदार समय का आनंद ले रही हैं
इंडियन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के लिए यह एक बिजी वीक रहा है. हालाँकि, बॉलीवुड इवेंट्स में अपने जीवन के समय का आनंद लेने के बाद, उन्होंने पंजाब में अमृतसर की आध्यात्मिक यात्रा करने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शहर में बिताए अपने समय की झलकियां शेयर कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर का लुक
पहली फोटो में वह सिंपल गुलाबी धारीदार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक तरफ जहां डेंजरस इश्क एक्ट्रेस ने कई रंग-बिरंगी चूड़ियां पहनी थीं. वह अपने लुक को एक जोड़ी झुमको से भी सजाती हैं और अपने माथे पर एक सुंदर बिंदी लगाती हैं. फोटो एलबम शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पॉजिटिव एनर्जी और स्वादिष्ट खाना. अमृतसर में बिताया गया एक अद्भुत दिन.”

यह भी पढ़ें - Sidharth Malhotra Dance: जिगरी यार की बारात में शामिल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, डांस वीडियो हुआ वायरल 

स्वर्ण मंदिर के अपने सफर की कई तस्वीरें शेयर करने के बाद, उन्होंने एक झलक जोड़ी जिसमें उन्हें अपने सामने स्वादिष्ट भोजन की थाली के साथ सबसे खुश देखा जा सकता है. प्लेट का एक क्लोज-अप भी पोस्ट किया गया था जो किसी को भी स्वादिष्ट लस्सी, खीर, दाल मखनी, पिंडी छोले और उस पर मौजूद अन्य चीजों के लिए तरसने पर मजबूर कर सकता है. बॉलीवुड सेलेब्स सबा पटौदी और अंजुला आचार्य ने उनके पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

करिश्मा कपूर का वर्क फ्रंट
दिवा ने अपने एक्टिंग टैलेंट से 90 के दशक पर कब्जा कर लिया. सत्रह साल की उम्र में, उन्होंने वर्ष 1991 में बॉलीवुड में कदम रखा. हालांकि, 1993 में रोमांटिक एक्शन-ड्रामा अनाड़ी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद वह एक पॉपुलर एक्ट्रेस बन गईं. अपने दशकों के करियर में, वह राजा बाबू, गोपी किशन, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, हम साथ-साथ हैं और कई अन्य हिट फिल्में. जब से हमने उसे बड़े पर्दे पर देखा है, काफी समय हो गया है. लेकिन शुक्र है कि वह इस समय फिल्म मर्डर मुबारक से अपनी वापसी के लिए काम कर रही हैं.