logo-image

Kareena Kapoor ने खास अंदाज में किया भांजी समायरा को बर्थडे विश

समायरा (Samaira Kapoor) की मौसी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर समायरा के बचपन की तस्वीर शेयर की है

Updated on: 11 Mar 2022, 05:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapoor) आज अपना 17वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर समायरा की मौसी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर समायरा के बचपन की तस्वीर शेयर की है. करीना ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मम्मा की बेबी गर्ल..हमारे बेटों की प्यारी, दयालु और ब्यूटीफुल बहन…हमारी समायरा को हैप्पी बर्थडे...लोलो की बेटी सैम 17 साल की हो गई है.' वहीं करिश्मा ने सोशल मीडिया पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है.

यह भी देखें: लाइमलाइट से दूर गीता बसरा जी रही हैं ऐसी जिंदगी, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने बेटी को विश करते हुए लिखा, 'मेरी बच्ची को जन्मदिन की बधाई...' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में समाया केक काटती हुईं नजर आ रही हैं. समायरा अपनी मां और भाई के साथ मुंबई में रहती हैं. संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा ने ही दोनों बच्चों की कस्टडी ले रखी है. करिश्मा अकेले ही अपने दोनों बच्चों को पाल रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने साल 2016 में तलाक लिया था. जिसके बाद संजय कपूर ने बच्चों के नाम 10 करोड़ रुपए का ट्रस्ट किया था तो वहीं करिश्मा कपूर को एक घर दिया था. संजय कपूर बच्चों की पढ़ाई का भी पूरा खर्च उठाते हैं. करिश्मा और संजय कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी. करिश्मा की ये पहली तो वहीं संजय कपूर की ये दूसरी शादी थी. करियर की बात करें तो करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने लंबे ब्रेक के बाद ओटीटी पर एक वेब सीरीज से डेब्यू किया था जो दर्शकों को काफी पसंद आई.