logo-image

करिश्मा ने व्हाइट क्रॉप टॉप शेयर की फोटोज, अनुष्का ने किया चौंकाने वाला कमेंट

करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब-सीरीज़ मेंटलहुड में संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला और श्रुति सेठ के साथ देखा गया था.

Updated on: 12 Oct 2022, 01:39 PM

मुंबई:

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) एक दिवा है. उन्होंने 1991 में 16 साल की उम्र में रोमांटिक ड्रामा 'प्रेम कैदी' के साथ नवोदित हरीश कुमार के साथ एक्टिंग की शुरुआत की. बाद में, उन्होंने जुड़वा, कुली नंबर 1, अंदाज अपना अपना, दिल तो पागल है, हम साथ-साथ हैं, साजन चले ससुराल और हसीना मान जाएगी जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग की है. अपनी शुरुआत के बाद से, करिश्मा ने अपनी एक्टिंग  से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वह उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी दिनचर्या की झलकियां शेयर करके अपने फैंस को अपडेट रखना पसंद करती हैं.

करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीरें

मंगलवार को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई सारी नई तस्वीरें शेयर की है और इसे कैप्शन दिया: फ्रेंच फ्राइज़, बर्गर, पिज्जा, पॉपकॉर्न, आइसक्रीम और लॉलीपॉप इमोजी के साथ "फीलिन लाइक ए स्नैक". इसमें एक्ट्रेस ने दिखाया कि हाई-वेस्ट बैगी डेनिम जींस को व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ कैसे स्टाइल किया जाता है. एक्ट्रेस ने अपने  बालों को खुला रखा हुआ है. वहीं तस्वीरों पर कंमेंट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा,"हमेशा एक स्टनर (दिल की आंखें इमोजी)." अमृता अरोड़ा ने कहा, "एक (फायर इमोजी) की तरह लग रही हूं." करिश्मा के चचेरे भाई ज़हान कपूर ने भी इस पर कंमेंट किया है. उन्होंने लिखा, "इसे रोको! एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि यह एक संग्रह शॉट था. 25 की लग रही हो. '' जबकि सबा पटौदी ने कहा, "प्यारा ... भव्य कॉम्बो!"

करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब-सीरीज़ मेंटलहुड में संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला और श्रुति सेठ के साथ देखा गया था. इसके बाद, वह ब्राउन: द फर्स्ट केस में एक जासूस के रूप में कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगी. सिटी ऑफ़ जॉय - कोलकाता में स्थापित ड्रामा सीरीज़, दिल्ली बेली फेम के अभिनय देव द्वारा निर्देशित है और यह अनुभवी अभिनेत्री हेलेन की वापसी को भी चिह्नित करेगी. इसमें सूर्या शर्मा भी एक्टिंग करेंगे, जहां वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे. यह अभीक बरुआ की किताब द सिटी ऑफ डेथ पर आधारित है.