logo-image

करिश्मा ने landline फोन के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं-बाद में करें डायल

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को इस बात से रूबरू कराती रहती हैं.  

Updated on: 02 Sep 2022, 09:58 PM

मुंबई:

करिश्मा कपूर आज भी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक है. वह 90 के दशक में टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं और उन्होंने बहुत सारी हिट फिल्में की हैं. फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते थे और आज भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को इस बात से रूबरू कराती रहती हैं.  आज भी, उन्होंने एक फोन पकड़े हुए अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

फोटो में, हम उसे काले रंग की टी-शर्ट और उसके ऊपर नीले रंग की पोशाक पहने हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने अपने घुंघराले बालों को फोटो में खुला छोड़ रखा है और एक स्मार्ट स्टाइलिश टोपी पहनी और प्यारी लग रही थी. उन्होंने बड़े हीरे के स्टड पहने हैं जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है ,और दूसरी तरफ उनके हाथ में लैंडलाइन है और ऐसा लगता है कि वह किसी को बुला रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, 'सॉरी यह शुक्रवार है, बाद में डायल करें #flashbackfriday.

करिश्मा कपूर ने जीत से शेयर की फोटो

हाल ही में करिश्मा कपूर ने जीत से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सलमान खान के साथ देखी गईं थीं. फोटो में, करिश्मा पीले रंग की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, क्योंकि सलमान ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा था, जिन्होंने काली टी-शर्ट, काली पैंट और भूरे रंग के जूते पहने थे. अभिनेत्री ने बैकग्राउंड में सांसों का चलना दिल का मचाना गाने को भी एड किया है.  तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब हम सपने देखते थे. (येलो हार्ट इमोजी)। हमारा पहला विदेशी आउटडोर #जीत.