logo-image

भाई Ranbir Kapoor के बाद अब दुल्हनिया बनेंगी Karishma Kapoor! जल्द बजेगी शहनाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. जिसके बाद दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि कपूर खानदार में फिर शहनाई बजेगी, क्योंकि करिश्मा कपूर की शादी होने वाली है.

Updated on: 17 Apr 2022, 01:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते 14 अप्रैल को एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी में भले ही केवल उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. लेकिन फिर भी उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई. सभी ने खूब इंज्वॉय किया. जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही खूब प्यार भी लुटाया. इस बीच अब खबर आ रही है कि भाई रणबीर कपूर की शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt marriage) के बाद करिश्मा कपूर की शादी होने वाली है. जी हां, अब करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) जल्द ही दुल्हनिया बनेंगी. बता दें कि ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि जो मामला सामने आया है, उससे ये साबित हो रहा है. आज हम आपको इस आर्टिकल में ये पूरा मामला बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की. ऐसे में पंजाबी शादियों में कलीरों की भी एक रस्म होती है. जिसमें दुल्हन चूड़े के साथ कलीरे पहनती है. जिसके बाद वो लोगों पर अपनी कलाइयां हिलाती है. इस दौरान जिस किसी पर अगर उसका कलीरा गिर जाता है. उससे माना जाता है कि उस शख्स की शादी होने वाली है. कुछ ऐसा ही हुआ करिश्मा कपूर के साथ. जब आलिया ने कलीरे पहनकर अपनी कलाई हिलाई, तो उनका कलीरा करिश्मा पर जा गिरा (Kaleera fells on Karishma Kapoor). ऐसे में माना जा रहा है कि कपूर खानदान में जल्द ही एक और शहनाई बजने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बता दें कि कलीरे के साथ करिश्मा की कई तस्वीरें (Karishma Kapoor latest photos) भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसमें वो कलीरे लिए दिख रही हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है. वहीं, उनके आसपास रिद्धिमा कपूर, करण जौहर समेत कई लोग दिखाई पड़ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

हालांकि, आपको बताते चलें कि करिश्मा कपूर की पहले ही शादी (Karishma Kapoor marriage) हो चुकी है. वो साल 2003 में संजय कपूर संग शादी के बंधन में बंधी थी. हालांकि, 2016 में उनकी ये शादी टूट गई (Karishma Kapoor divorce with Sunjay Kapoor). जिसकी वजह घरेलू हिंसा को बताया गया था. जानकारी के मुताबिक, करिश्मा के पति और सास उनके साथ मारपीट करते थे. बता दें कि करिश्मा और संजय के दो बच्चे भी हुए थे- समायरा कपूर और कियान राज कपूर. जो फिलहाल करिश्मा के साथ ही रहते हैं. बच्चों के साथ एक्ट्रेस की कई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं.