logo-image

बच्चों के साथ Karishma, Mahima से लेकर Shweta के रिश्ते की ये है सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं. जो अपने पार्टनर से अलग हो गए हैं और अपने बच्चों को अलग पाल रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको सिंगल मदर्स की लिस्ट में श्वेता तिवारी, महिमा चौधरी से लेकर करिश्मा कपूर जैसी बड़ी अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 22 Feb 2022, 10:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं. जो अपने पार्टनर से अलग हो गए हैं और अपने बच्चों को अलग पाल रहे हैं. बॉलीवुड की इन सिंगल मदर्स की लिस्ट में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) से लेकर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) जैसी बड़ी अदाकाराओं का नाम शामिल है. जो अपने बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. ऐसे में आज हम आपको इन्हीं सिंगल मदर्स के बारे में बताने वाले हैं. तो चलिए शुरू करते हैं-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अमृता सिंह
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने अपने करियर के पीक पर साल 1991 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी रचा ली थी. उनके दो बच्चे हुए- सारा (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan). जिसके बाद साल 2004 में कपल ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. जिसके बाद अमृता ने अपने बच्चों को अकेले ही बड़ा किया. अमृता और उनके बच्चों के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता
इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) फेमस क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) संग रिलेशन में थी. हालांकि, दोनों ने शादी नहीं की. लेकिन उनकी एक बेटी है. जिसका नाम उन्होंने मसाबा रखा. नीना ने विवियन से अलग होने के बाद अकेले ही अपने बेटी मसाबा (Masaba) का पालन-पोषण किया. वे एक-दूसरे पर अक्सर प्यार लूटाते नज़र आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर
एक्ट्रेस करिश्मा (Karishma Kapoor) साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) संग शादी के बंधन में बंधी थी. उनके भी दो बच्चे हैं- समायरा और कियान. करिश्मा और संजय भी अपने रिश्ते को ज्यादा दिन तक नहीं चला पाए और 2014 में एक-दूसरे से अलग हो गए. करिश्मा अपनी बेटी समायरा के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरें भी अक्सर सामने आती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी
एक्ट्रेस (Shweta Tiwari) ने साल 2000 में राजा चौधरी से शादी की थी. दोनों की एक बेटी हुई. जिसका नाम उन्होंने पलक (Palak Tiwari) रखा. जिसके बाद राजा से तलाक लेने के बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की. जिससे उनका एक बेटा है. फिलहाल एक्ट्रेस ने अभिनव से भी तलाक ले लिया है और अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

महिमा चौधरी
एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Choudhary) भी साल 2006 में बॉबी मुखर्जी संग शादी के बंधन में बंधी.  उनकी बेटी अर्याना भी हुई. फिर उन्होंने साल 2013 में तलाक ले लिया था. जिसके बाद अब वो अपनी बेटी के साथ रहती हैं और अकेले ही उनका पालन-पोषण कर रही हैं. दोनों की कई क्यूट तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं.