logo-image

तकनीकी थ्रिलर इराह में काम करने के अपने अनुभव पर करिश्मा कोटक

तकनीकी थ्रिलर इराह में काम करने के अपने अनुभव पर करिश्मा कोटक

Updated on: 28 Jun 2022, 12:30 AM

मुंबई:

अभिनेत्री और मॉडल करिश्मा कोटक तकनीकी थ्रिलर इराह में जल्द ही नजर आने वाली हैं। इसको लेकर अभिनेत्री ने अपना अनुभव भी शेयर किया है।

सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्मित यह फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की अवधारणा पर आधारित है।

इस इंडो-ब्रिटिश प्रोडक्शन में रोहित रॉय, अमीत चना, फागुन ठकरार और राजेश शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

करिश्मा कोटक कहती हैं, फिल्म में मैंने जो भूमिका निभाई है वह मेरे दिल के बेहद करीब है और यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह फिल्म सभी को आश्चर्यचकित करने वाली है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय सिनेमा ने इस तरह की फिल्म देखी है। यह निश्चित रूप से रोहित बोस रॉय के लिए भी अलग और चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मैंने इसका पूरा आनंद लिया।

लंदन में जन्मी और पली-बढ़ी करिश्मा ने तेलुगु फिल्म शंकर दादा जिंदाबाद से डेब्यू किया था। इसके बाद कई सारी फिल्मों में काम किया है।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में साझा करते हुए, वह आगे कहती हैं, इस फिल्म में काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत था। सबसे पहले, लंदन में काम करना आश्चर्यजनक है क्योंकि मैं यहीं पैदा हुई और पली-बढ़ी इसलिए मुझे निर्देशकों का समर्थन करना पसंद है और निर्माता जो यहां काम करते हैं। अमीत चाना के साथ काम करना बहुत अच्छा था। कलाकारों और चालक दल के साथ काम करना बहुत अच्छा था।

2022 में और अधिक नाटकीय रिलीज के साथ, इराह टीम को उम्मीद है कि उनकी फिल्म निश्चित रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.