logo-image

तीसरी बार प्रेग्नेंसी पर करीना ने दिया मजाकिया जवाब, पोस्ट हो रहा वायरल

तीसरी बार प्रेग्नेंसी पर करीना ने दिया मजाकिया जवाब, पोस्ट हो रहा वायरल

Updated on: 20 Jul 2022, 02:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ने कहा कि यह सब वाइन और पास्ता का असर है।

करीना अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें दावा किया गया है कि वह तीसरी बार मां बनने जा रही हैं।

दरअसल, हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी थी कि करीना कपूर तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, यह पास्ता और वाइन का असर है, चिल करो। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। उफ्फ.. सैफ का कहना है कि वो पहले ही हमारे देश की पॉपुलेशन के लिए काफी कंट्रीब्यूशन कर चुके हैं.. एन्जॉय करें।

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की। कपल ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर और फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया।

करीना कपूर को अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार है। वह जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने वाली हैं। उन्होंने सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक ओटीटी प्रोजेक्ट को साइन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.