logo-image

प्रेग्नेंसी में करीना को हुआ इस बात का अफसोस, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें

करीना कपूर को बॉलीवुड की नेचुरल ब्यूटी और दमदार आदाकारा के रूप में जाना जाता है. वह जितनी खूहसूरत हैं उतनी ही बेबाक इंसान भी हैं. हाल ही में करीना कपूर प्रेग्नेंसी वाले लुक्स को लेकर चर्चा में हैं

Updated on: 09 Jan 2021, 04:49 PM

मुंबई:

करीना कपूर को बॉलीवुड की नेचुरल ब्यूटी और दमदार आदाकारा के रूप में जाना जाता है. वह जितनी खूहसूरत हैं उतनी ही बेबाक इंसान भी हैं. हाल ही में करीना कपूर प्रेग्नेंसी वाले लुक्स को लेकर चर्चा में हैं. कभी प्रोफेशनल शूट्स पर तो कभी आउटडोर शूट पर करीना के आउटफिट्स लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. वहीं अपने पुराने दिनों को याद करते हुए करीना ने एक फोटो शेयर की है  

 

करीना कपूर ने यलो स्वेटशर्ट और जीन्स पहने अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, मैं कब अपनी जीन्स पहन पाउंगी. यह फोटो करीना की प्रेग्नेंसी से पहले की है. बता दें करीना का प्रेग्नेंसी लुक्स भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. 

 

बता दें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करीना कपूर का प्रेग्नेंसी लुक कई बार वायरल हो चुका है. अपने पहले बच्चे के समय भी करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक कर नया ट्रेन्ड सेट किया था. जिसके बाद बॉलीवुड की और भी अदाकाराओं ने इसे कॉपी किया है. 

 

आपको यह भी बता दें कि करीना कपूर ने एक समय में अपने जीरों फिगर को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म टशन के लिए करीना ने खूब पसीना बहाया था. फिल्म में वे बहुत पतली नजर आईं थी. वहीं परफेक्ट लुक के साथ करीना एक कूल मदर और अच्छी पत्नी भी हैं.