logo-image

Kareena Kapoor Post:साउथ अफ्रीका में करीना ने बनाए नए दोस्त, शेयर की फोटोज 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 15 Mar 2023, 08:34 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस के देश भर में बहुत फैंस हैं. हाल ही में ही करीना (Kareena Kapoor Khan) को मुंबई एयरपोर्ट में अपने परिवार के साथ स्पॉट किया गया था. बता दें कि, करीना अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका (Kareena Kapoor Khan on Vacation with family) छुट्टियां मनाने पहुंची हुई हैं. साथ ही वह वहां से अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं, जिनमें करीना को फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की हुई फोटो में करीना को एक सोफे में आराम से करते हुए पोज देते देखा जा सकता है. तस्वीर के बैकग्राउंड में साउथ अफ्रीका के जीब्रा भी देखे जा सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " आप क्या कर रहे हो? कुछ नहीं... बस अपने नए दोस्तों के साथ घूम रहा हूं..." करीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आउट होते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाना शुरु कर दिया. एक्ट्रेस के फैन ने लिखा , "क्वीन यू लुक सो स्वीट" एक अन्य फैन ने लिखा "बेबो मैम का कोई जवाब नहीं...वो आग हैं." एक और फैन ने लिखा "ब्यूटिफुल माय ऑलवेज फेवरेट."

यह भी पढ़ें - Ram Charan Celebrates Oscar Win:ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण ने पत्नी संग मनाया जश्न, शेयर की तस्वीर 

इस बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) के साथ फिल्म 'द क्रू' (The Crew)  में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा बनाया जा रहा है. इसके अलावा, एक्ट्रेस फिल्म 'द डिवोशन ऑफ स्सपेक्ट एक्स' (The Devotion of suspect X) में भी दिखाई देने वाली हैं.