logo-image

Kareena Kapoor की टीम ने अगले प्रोजेक्ट को लेकर दिया बयान, कहा- ये वो नहीं...

करीना कपूर खान की टीम ने उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में समय से पहले चल रही अटकलों के बारे में एक आधिकारिक बयान भेजा है, और सभी को घोषणा का इंतजार करने के लिए कहा है.

Updated on: 10 Jan 2024, 08:12 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं और उनके दिल में हमेशा उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए उत्सुकता रहती है. खैर, पिछले कुछ दिनों से बेबो के अगले प्रोजेक्ट को लेकर खबरें आ रही हैं. यह बताया गया कि वह गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित टॉक्सिक नामक एक बड़े बजट प्रोजेक्ट में केजीएफ स्टार यश के साथ अभिनय करने वाली हैं. वहीं इसे लेकर एक्ट्रेस की टीम ने ऑफिशियल बयान दिया है.

करीना कपूर खान की टीम ने जारी किया ऑफिशियल बयान

करीना कपूर खान की टीम ने आज एक बयान जारी किया है जिसमें ऐसी खबरों के सुर्खियों में आने की बात कही गई है.बयान में कहा गया है, "करीना कपूर खान की अगली फिल्म के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं.जबकि हम उत्साह और प्रत्याशा को समझते हैं. हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वह उनके अगले प्रोजेक्ट और इसकी स्टार कास्ट के बारे में समय से पहले अनुमान लगाने से बचें. कुछ बहुत ही रोमांचक है." बहुत जल्द आ रहा है और हम सभी से ऑफिशियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करने का अनुरोध करते हैं. टीम करीना कपूर खान"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हालांकि, बयान से अभी तक यह साफ नहीं है कि टीम किस फिल्म की बात कर रही है. लेकिन टॉक्सिक के बारे में हालिया चर्चा के साथ, ऐसा प्रतीत होता है जैसे बेबो की टीम यश स्टारर के आसपास की अटकलों को संबोधित कर रही है. खैर, अब सभी प्रशंसक ऑफिशियल अनाउंसमेंट का वेट कर रहे हैं.

करीना कपूर खान का नए साल का जश्न

एक्ट्रेसने अपने पति सैफ अली खान और बच्चों जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान के साथ स्विट्जरलैंड में नए साल की छुट्टियां बिताईं. करीना ने सोशल मीडिया पर कुछ सबसे प्यारी तस्वीरें डालना सुनिश्चित किया, जिनके बारे में फैंस अभी भी उत्साहित हैं. नए साल की पूर्व संध्या पर, कपूर ने अपने पति के साथ एक तस्वीर भी साझा की. जहां उन्होंने अपना बहुरंगी पायजामा सेट पहना था, वहीं सैफ सफेद टक्सीडो में दिखे.