logo-image

करीना कपूर ने शेयर की दोनों बच्चों के बड़े भाई की Photo, लिखा ये पोस्ट

करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बेटे कियान की आज बर्थडे है. इस खास मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कियान की एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 12 Mar 2021, 06:15 PM

highlights

  • करिश्मा कपूर के बेटे कियान का आज है बर्थडे
  • करीना ने कियान को विश किया है
  • करीना ने कियान की एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आज सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों के बड़े भाई की तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. दरअसल, करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बेटे कियान की आज बर्थडे है. इस खास मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कियान की एक तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है. करीना और करिश्मा आपस में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. जैसे लोलो करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) तैमूर को बर्थडे पर विश करना कभी नहीं भूलतीं हैं वैसे ही बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी करिश्मा के बच्चों को हमेशा विश करती हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ये फिल्में कभी नहीं हुईं रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ कियान को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'हमारे अनमोल Kiu को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. मेरे दोनों बच्चों के बड़े भाई. मैं तुमसे प्यार करती हूं..' करीना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी कमेंट करते हुए कियान को बर्थडे विश कर रहे हैं. करीना ने बर्थडे बॉय कियान की एक बेहद क्यूट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. कियान करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)  और संजय कपूर के बेटे हैं. 

यह भी पढ़ें- Toofan Teaser: फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया 'तूफान', फिल्म का टीजर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं इससे पहले करीना ने करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बड़ी बेटी समायरा को जन्मदिन की बधाई दी थी. करिश्मा की बड़ी बेटी समायरा 16 साल की हो चुकी हैं और 11 मार्च को उनका बर्थडे था. इस खास मौके पर करीना ने समायरा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'तुम मुझे एक वजह से बेबोमां कहती हो .. क्योंकि तुम जानती हो कि जब मां नहीं कहे तो किसके पास जाना है..मैंने हमेशा तुम्हें समझा मेरी लड़की ..हमेशा ऊंची उड़ान भरो, खुश और स्वस्थ रहो. हमारी पहली जन्मी बेबी को प्यार. जन्मदिन मुबारक हो सामू.' बता दें कि करीना कपूर हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं.  वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान संग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.