logo-image

Kareena Kapoor ने पति सैफ को विश किया वैलेंटाइन डे, बदले में मिला ऐसा अजीब जवाब

Kareena kapoor Instagram: करीना कपूर आजकल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Updated on: 14 Feb 2024, 06:47 PM

नई दिल्ली:

Kareena kapoor Saif Ali Khan Valentines Day: बॉलीवुड दीवा करीना कपूर और सैफ अली खान इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल हैं. दोनों ने बड़े एज गैप के बावजूद भी शादी रचाई थी. समाज के दायरों को तोड़ते हुए आज करीना और सैफ ने लंबा वक्त साथ बिता लिया है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाते नजर आते हैं. खासतौर पर करीना, हमेशा सैफ के लिए खुलकर प्यार जाहिर करती हैं. वो ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती जब सैफ पर जान नहीं छिड़कती हों. इसके उलट सैफ उन्हें गोल-मोल जवाब दे देते हैं. ऐसा ही कुछ इस वैलेंटाइन डे पर भी हुआ है. करीना कपूर ने आज 14 फरवरी को सैफ के लिए वैलेंटाइन डे शेयर किया है. ये काफी फनी है जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट गई है. 

टिपिकल हसबैंड निकले सैफ अली खान

करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने पति सैफ अली खान को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दीं और साथ ही ये भी बताया कि सैफ का रिएक्शन कैसा था. करीना कपूर ने लिखा, "मैं: हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू....सैफ - ठीक है (ओके)" कपल की इस फनी पोस्ट पर सभी फैंस दिल खोलकर रिएक्शन दे रहे हैं. अधिकतर लोगों को सैफ एक टिपिकल हसबैंड जैसे लग रहे हैं. वहीं कुछ ने करीना के साथ हमदर्दी जाहिर की है. 

ऐसी है करीना और सैफ की लव स्टोरी

बता दें कि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की और वे दो बेटों - तैमूर और जेह के पेरेंट हैं. करीना और सैफ ने टशन, ओमकारा, कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की शादी के समय काफी विवाद भी हुआ था. कपूर खानदान की लाडली बेटी ने दूसरे धर्म में शादी रचाई थी. साथ ही दोनों के बीच काफी बड़ा एज गैप भी है. 

कैसे सैफ पर फिदा हो गई थीं करीना

पिछले साल, करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 8 में, करीना ने बताया था कि वो सैफ अली खान को देखकर उनपर फ्लैट हो गई थीं. तब दोनों  लद्दाख में शूटिंग कर रहे थे. करीना ने बताया,  "पहली बारजब सैफ से मिली थी तो वो एक मेकअप वैनिटी वैन के ऊपर बैठे थे लद्दाख में अपनी टी-शर्ट के बिना और मुझे ऐसा लगा कि वह लड़का कौन है जो वैनिटी वैन के ऊपर बैठा है? मैंने करीब से देखा और मुझे लगा ओह गॉड, वह सैफ है. यही वह मोमेंट था जब मेरा दिमाग खराब हो गया और बस इतना ही.' 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्यारी जोड़ियों में शामिल हैं. दोनों अब भी सिनेमा और ओटीटी पर धमाल मचा रहे हैं.