logo-image

Kareena Kapoor Vacation: परिवार के साथ वेकेशन पर निकलीं करीना, स्विट्जरलैंड से शेयर की तस्वीरें

स्विटजरलैंड की प्राकृतिक सुंदरता के बीच, करीना कपूर खान ने अपने बर्फीले पहाड़ की छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही थीं.

Updated on: 30 Dec 2023, 03:24 PM

New Delhi:

Kareena Kapoor Vacation: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ विदेश में छुट्टियां मनाती रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस अपने न्यू इयर की छुट्टियां मनाने के लिए फैमिली के साथ विदेश पहुंची हुई हैं. जहां से वो अपने वेकेशन की झलकियां शेयर कर रही हैं . हाल ही में करीना और सैफ अपने बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में विंटर वेकेशन पर निकले थे. एक्ट्रेस ने हाल ही में बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करते हुए एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की. 

करीना कपूर ने वेकेशन से शेयर की झलकियां 
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने स्विट्जरलैंड टूर के हर पल का आनंद ले रही हैं, और उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. गुरुवार को, उड़ता पंजाब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया फैंस को बर्फ से ढके आल्प्स में अपनी छुट्टियों की तस्वीरों की एक सीरीज दिखाई. एक तस्वीर में, वह अपनी दोस्त नताशा पूनावाला के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जो छुट्टियों में उनके साथ थी. कैप्शन में लिखा है, "इस तरह हम बर्फ में गर्म रहते हैं."

एक अन्य तस्वीर में, बेबो अपनी खिड़की से बाहर देखती हुई मनमोहक सीन को अपने फोन में कैद कर रही है. साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लाइट का पीछा करते हुए, 4 दिन से 2024 तक." दूसरी फोटो हरे-भरे सीन, बर्फ से ढके पहाड़ों और प्राचीन नीले आकाश का प्यारा सीन दिखाती है. फोटो के नीचे वह लिखती है, "अपनी रोशनी ढूंढो."

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor Christmas: रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज, मातारानी का जयकारा लगाना पड़ा भारी

करीना कपूर का वर्क फ्रंट
बेबो 2024 में अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. द बकिंघम मर्डर्स, जिसका हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ, एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है. इसके अलावा, वह द क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंघम अगेन में भी वौो जल्द ही नजर आएंगी, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं. फ्रैंचाइज़ी की मोस्ट अवेटेड तीसरी किस्त स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज के लिए तैयार है.