logo-image

बेटे जेह-तैमूर के साथ रंगोली बनाती नजर आईं करीना कपूर, सैफ बोले- दिवाली है या होली...

करीना कपूर ने दिवाली से पहले अपने बच्चें तैमूर और जेह के साथ रंगोली बनाने की कोशिश की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

Updated on: 11 Nov 2023, 05:08 PM

नई दिल्ली:

दिवाली को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर कोना त्योहार के उत्साह को अपने चरम पर महसूस कर रहा है. करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान भी अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ उत्सव की फीलिंग्स एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में, बेबो ने अपने घर पर अपने बच्चों के साथ रंगोली बनाते हुए दिवाली की एक झलक शेयर की है. जिसमें जेह और तैमूर को अपनी मां करीना कपूर के साथ रंगोली बनाने की कोशिश करते देखा जा सकता है. त्यौहार शुरू होने दें, सभी को प्यार और हंसी मिले. 

करीना कपूर ने अपने बेटों के साथ शेयर कीं तस्वीरें

करीना कपूर ने अपने परिवार के साथ दिवाली की झलकियां भी साझा कीं. आज दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बजरंगी भाईजान एक्ट्रेस ने कुछ इनसाइट्स शेयर किया है, कि खान परिवार आगामी त्योहार के लिए कैसे तैयारी कर रहा है. उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें बेबो को तैमूर और जेह के साथ रंगोली बनाने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

छोटे जेह ने रंगोली बनाते रंगों को पूरे फर्श पर फैलाया

ऐसा लगता है कि त्यौहार की तैयारियों ने एक अगल मोड़ ले लिया है क्योंकि छोटे जेह को रंगोली बनाते समय पूरे फर्श पर रंग फैलाते हुए देखा जा सकता है, जिससे उनके पिता सैफ अली खान हैरान रह जाते हैं. तस्वीरों के साथ, कपूर ने एक मजेदार कैप्शन भी साझा किया, जिसमें लिखा था, अय्यूओ, जब परिवार रंगोली… या होली मनाया जा रहा है, पता नहीं. लेकिन जो मायने रखता है वह यह है कि हमने मजे किए. उत्सव शुरू होने दें. सभी को प्यार और हंसी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना की फैमिली तस्वीरों पर फैंस ने किए कमेंट्स

एक्ट्रेस के मज़ेदार पोस्ट के बाद, करीना कपूर खान की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस की रिएक्शन का ढेर लग गया. एक फैंन ने लिखा, बहुत प्यारा और एक अन्य  ने कमेंट किया, बहुत प्यारा. ऐसा लगता है कि करीना के मज़ेदार कैप्शन ने फैंस को हंसा दिया है, क्योंकि बेबो की पोस्ट पर कई लोगों ने हंसी के इमोटिकॉन्स गिरा दिए हैं. इस बीच, कई अन्य लोगों ने भी स्टार को "हैप्पी दिवाली" की शुभकामनाएं दीं.

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री को हाल ही में नेटफ्लिक्स की जाने जान में देखा गया था, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी थे. उनके प्रोजेक्ट द बकिंघम मर्डर्स का प्रीमियर पिछले महीने की शुरुआत में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी किया गया था. अगली बार, स्टार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखाई देंगी और फिल्म से उनका पहला लुक भी हाल ही में जारी किया गया था.