News Nation Logo
Banner

सैफ से पहले इस खान के लिए पागल थीं करीना कपूर, कर लिया था शादी करने का फैसला

करीना की निजी जिंदगी से हर कोई वाकिफ है. बात चाहे शाहिद कपूर से रिलेशनशिप के बाद सैफ अली खान से शादी तक करें तो हर कोई इस सच से वाकिफ है

By : Sushil Kumar | Updated on: 22 Sep 2019, 07:14:09 PM
करीना कपूर (फाइल फोटो)

करीना कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

करीना कपूर (kareena kapoor) नाम तो सुना ही होगा! करीना कपूर सबकुछ छिपाने में नहीं बल्कि सब कुछ बताने में विश्वास करती है. करीना मीडिया के सामने खुलकर बात करती हैं. वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें भी गर्व से बताती हैं. वे अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक मीडिया (media) के सामने खुलकर बात की हैं. साथ ही गर्व से कहती हैं कि हमें कुछ छिपाना नहीं चाहिए. लेकिन आपको वो रहस्य या सीक्रेट बताने जा रहे हैं जो शायद आपको पता नहीं होगा. इस कहानी के पेज खुले तो लेकिन आपने शायद पढ़ने से चूक गए होंगे. करीना की निजी जिंदगी से हर कोई वाकिफ है. बात चाहे शाहिद कपूर (shahid kapoor) से रिलेशनशिप के बाद सैफ अली खान (saif ali khan) से शादी तक करें तो हर कोई इस सच से वाकिफ है. 

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट फीडिग को लेकर ब्रूना अब्दुल्ला ने कही ये बड़ी बात, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

लेकिन कुछ सच ऐसे हैं जो हर किसी को पता नहीं है. सैफ अली खान से शादी से पहले करीना का नाम सिर्फ शाहिद के साथ ही नहीं जोड़ा गया. उनकी जिंदगी में सैफ से पहले भी एक मिस्टर खान आ चुके थे. ज्यादातर लोग करीना के रिलेशनशिप्स को सिर्फ शाहिद से सैफ तक ही देखते हैं. मगर कम लोग ये बात जानते हैं कि कुछ समय के लिए करीना और ऋतिक (hritik roshan) भी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- बिग बी के साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, पूरी हुई दिली तमन्ना

करीना कपूर जिस रिश्ते को लेकर काफी पजेसिव और सजग नजर आईं वो था शाहिद और उनका रिश्ता. साल 2004 में फिदा के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई. शाहिद के प्यार में करीना वेजिटेरियन भी बन गईं. मगर टशन फिल्म के सेट पर करीना की सैफ के साथ नजदीकियां बढ़ने की खबर आम होने लगी. कहा जाता है कि जब शाहिद को इसके बारे में पता चला, तो दोनों का ब्रेकअप हो गया.

यह भी पढ़ें- जब शो की होस्ट ने विल स्मिथ से पूछा- शराब कितनी बार पीते हैं

इसके बावजूद कम ही लोगों को पता है कि करीना का फरदीन खान (fardeen khan) के साथ भी सीक्रेट अफेयर था. हालांकि फरदीन और करीना की नजदीकियों की खबर सामने आने के कुछ ही समय बाद करीना और शाहिद का रिश्ता सामने आ गया. आखिर में सामने आए सैफ अली खान. बेबो को सैफ से प्यार हो गया. तीन साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

First Published : 22 Sep 2019, 07:09:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×