logo-image

Kareena kapoor:'चप्पल खाने के दिन आ गए क्या,' करीना का वीडियो देख बोले फैंस

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor) दिन ब दिन अपनी दिलचस्प एक्टिविटी से फैंस का क्रेज बरकरार रखती हैं.

Updated on: 28 Mar 2023, 10:27 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor) दिन ब दिन अपनी दिलचस्प एक्टिविटी से फैंस का क्रेज बरकरार रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एक कार्यक्रम में देखा गया, लेकि वहां उनके उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख फैंस के साथ साथ खुद एक्ट्रेस को भी सदमा लग गया. हुआ यूं कि एक्ट्रेस को दो चप्पल (चप्पल) दी गईं और उन्हें अनुमान लगाना था कि कौन सा केक है और कौन सा असली केक है. डीवा ने सही चुनाव किया और उनकी प्रतिक्रिया एक प्रासंगिक थी. 'जूता' केक पर रिएक्शन देते हुए करीना ने कहा, "मुझे इसे खाने से डर लगता है."

वीडियो में, वह दो चप्पलों के साथ बैठी देखी जा सकती है और अंत में केक काटती है. फिर वह इसे थोड़ा सूंघती है और केक बनाने में लगाई गई रचनात्मकता से हैरान रह जाती है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोगों ने पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "चप्पल आएगी बेबो."एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "या अल्लाह अब क्या देखने को मिल रहा है." इवेंट के लिए, करीना कपूर खान ऑरेंज कट-आउट ड्रेस और परफेक्ट में मेकअप में बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं.

ये भी पढ़ें-Kajol: काजोल की बेटी पर लगा गंभीर आरोप, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को इस तरह दिया जवाब

एक्ट्रेस ने जेह को लेकर किया खुलासा

वहीं इससे पहले व्हाट वीमेन वांट (What women Want) के एपिसोड में करीना कपूर और शेफाली शाह को एक साथ देखा गया. एक्ट्रेस ने शो के दौरान अपने बेटे के बारे में बात की.शेफाली (Shefali Shah) ने अपने बच्चों के फुटबॉल ट्रेनिंग के लिए विदेश जाने और कैसे वह एक पागल मां है इस बात का जिक्र किया. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि अगर कोई उनके बेटे के कमरे में रोशनी नहीं करता है, जो इस समय विदेश में पढ़ रहा है, तो वह परेशान हो जाती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 शो के आखिरी सेगमेंट में उन्होंने करीना से दो बेटों की मां होने के उनके अनुभव के बारे में भी पूछा. अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान और खुशी के साथ, जब वी मेट की अदाकारा ने साझा किया कि कैसे उनके बच्चे तैमूर और जेह एक ऐसे दौर में हैं जहां बाद वाला अपने बड़े भाई से चीजें छीनता रहता है. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे तैमूर वास्तव में एक समझदार और प्यार करने वाला भाई है और जेह को वह सब कुछ देता है जो वह चाहता है.