logo-image

करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर, क्यूटनेस से भरा है ये Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने तैमूर के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस हिमाचल के धर्मकोट में मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आ रही हैं

Updated on: 25 Nov 2020, 03:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों पहाड़ों में अपने परिवार के साथ इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं करीना कपूर फैंस के साथ भी लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि तैमूर और करीना हिमाचल में कितनी मस्ती कर रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने तैमूर के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस हिमाचल के धर्मकोट में मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: समंदर से घिरे मालदीव में हॉटनेस की 'सुनामी', देखें सेलेब्स की Bold Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पॉट, पॉट, पॉटरी विथ द लिल मैन. धर्मकोट स्टूडियो.' करीना और तैमूर के इस प्यारे से वीडियो को देखकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि करीना, तैमूर को बता रही हैं कि पॉट कैसे बनाया जाता है. तैमूर भी पॉट को अपनी उंगलियों के सहारे आकार देने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजद्रोह मामले में कंगना और रंगोली को बड़ी राहत, 8 जनवरी को पुलिस के सामने होंगी पेश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी पढ़ें: गुल पनाग ने साड़ी पहनकर लगाए पुश अप्स, देखें हैरान कर देने वाला Video

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और  तैमूर हिमाचल प्रदेश में छुट्टी मनाने गए हुए हैं जहां उनके पति सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे हैं. बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग पर नजर आई थीं. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.