logo-image

स्कूल के दिनों में ऐसी दिखती थीं करीना कपूर, शेयर की 26 साल पुरानी Photo

कभी वो अपनी बहन करिश्मा कपूर तो कभी करीना अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन इस बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने स्कूल के दिनों की दोस्तों संग नजर आ रही हैं

Updated on: 19 May 2022, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी यादों के पिटारे से पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कभी वो अपनी बहन करिश्मा कपूर तो कभी करीना अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन इस बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने स्कूल के दिनों की दोस्तों संग नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी 26 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें करीना के साथ 3 लड़कियां और दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Cannes 2022: तमन्ना भाटिया ने रेड कार्पेट वॉक से पहले लिया इस एक्ट्रेस का आशीर्वाद, Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गए... एक खजाना छोड़ दिया... हमारे पेशे में बिंदुओं को जोड़ने का एक शानदार तरीका है... हमारे सफर के माध्यम से.. वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप लगभग 1996.' करीना कपूर इन तस्वीरों में अपने स्कूल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. करीना ने व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है, इसके साथ ही उन्होंने ब्लू कलर का दुपट्टा भी लिया है. इन तस्वीरों के साथ करीना ने एक अभी की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें करीना अपनी स्कूल के दिनों वाली एक दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक बार फिर करीना कपूर के साथ आमिर खान की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी.