logo-image

Kareena Kapoor 21 Trend: करीना कपूर ने फ्लॉन्ट की 21 साल वाली क्यूटनेस, SRK के साथ शेयर की PHOTO

21 Trend On Instagram: इंस्टाग्राम पर 21ट्रेंड चल रहा है जिसमें काजोल, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं.

Updated on: 03 Feb 2024, 02:51 PM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor 21 Trend: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नया शिगूफा छिड़ गया है. हर कोई अपने 21 साल की उम्र की झलक दिखा रहा है. जी हां, इंस्टाग्राम पर 'मी एट 21' ट्रेंड ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. समाज के सभी क्षेत्रों के लोग इसमें शामिल हो रहे हैं. सेलेब्स भी अपनी 21 साल की उम्र की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. काजोल और प्रियंका चोपड़ा जैसे बॉलीवुड सितारे पहले ही हमें पुरानी यादों में ले जा चुके हैं. आज बारी है करीना कपूर खान की उन्होंने इस ट्रेंड का हिस्सा बनते हुए शाहरुख खान के साथ तस्वीर शेयर की है.

करीना कपूर खान ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'मी एट 21' चैलेंज लिया. उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. करीना ने दिखाया जब वह 21 साल की थीं तब कितनी क्यूट दिखती थीं. पहली तस्वीर अभिनेत्री और शाहरुख खान की उनकी फिल्म 'अशोका' (Ashoka) की है. यह तस्वीर आपको समय में पीछे ले जाएगी और पुरानी यादों में खो देगी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज सुबह 21 साल की महसूस कर रही हूं. अगली तस्वीर भी फिल्म अशोका की है जिसमें अभिनेत्री के गेटअप का क्लोजअप है. इस तस्वीर को उन्होंने रेड हार्ट इमोजी के साथ 21 लिखकर शेयर किया है.

इससे पहले करीना कपूर खान ने हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म द क्रू का टीजर शेयर किया था. वीडियो में लीड एक्ट्रेसेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनोन नजर आ रही थीं. तीनों एक्ट्रेस एयरक्रू वर्दी में स्टाइलिश दिख रही थीं. तीनों हाथ में स्ट्रोलर बैग लिए, ब्लैक फ्लाइट अटेंडेंट टोपी रेड ब्लेज़र और स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी स्पेशल भूमिका में होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर की फिल्म द क्रू एयरलाइन बैकग्राउंड पर आधारित है. पिछले साल इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, करीना कपूर ने फिल्म के बारे में खुलकर कहा था कि यह 'तीन महिलाओं की कॉमेडी, डकैती और बिजनेस मसाला फिल्म का है.' दर्शक भी तब्बू, करीना और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म के लिए जबरदस्त एक्साइटेड हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने ओटीटी पर डेब्यू किया था. वो विजय वर्मा के साथ जाने जां में नजर आई थीं.