logo-image

Kareena Kapoor Post : करीना ने शेयर की अपने Easter Bunnies की तस्वीरें, फैंस ने कहा - सुपर कूल...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने परिवार और अपने दोस्तों को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार पोस्ट साझा की है.

Updated on: 09 Apr 2023, 09:15 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने परिवार और अपने दोस्तों को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार पोस्ट साझा की है, जिसे देखकर उनके फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. दरअसल, बेबो ने अपनी फैमिली के साथ संडे ईस्टर सेलिब्रेशन का भरपूर मजा लिया है, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली. लोग उनके 'Easter Bunnies' की तस्वीरें देखकर मुरीद हो गए हैं. आपको बता दें कि सामने आई तस्वीरों में बेबो के पति सैफ अली खान और उनके बेटे जेह, तैमूर, सोहा अली खान की बेटी इनाया और करिश्मा कपूर के बेटे कियान नजर आ रहे हैं. 

करीना कपूर खान पोस्ट- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'मेरे Easter Bunnies, हैप्पी ईस्टर लवली पीपल, कीप द ट्रेजर हंट ऑन...हमेशा' जैसे ही बेबो ने तस्वीरें साझा की नेटिजन्स उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा - 'यह काफी प्यारा लगा ​​कि सैफ ने बच्चों के साथ ईस्टर बन्नी हेडगियर पहना'. वहीं एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सुपर कूल'. 

बताते चलें कि करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, 'कि सैफ (Saif Ali Khan) स्वाभाविक रूप से स्टाइलिश हैं. वो छेद वाली टी-शर्ट पहन सकते हैं और पांच साल तक एक ही ट्रैक पैंट का इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके बाद भी स्टाइलिश दिख सकते हैं. हर चीज में उनका अपना अलग टेस्ट है और कोई भी वास्तव में उन्हें स्टाइल नहीं कर सकता.' वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना ने फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले सेट से एक सेल्फी भी ली थी, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडियो पर साझा करते हुए शूट की जानकारी दी थी.