logo-image

करीना कपूर ने बेबी बंप के साथ शेयर की Photo, जानें बेबो खुद को कैसे रखती हैं फिट

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं Kareena Kapoor ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

Updated on: 25 Jan 2021, 08:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के खूबसूरत लम्हों को फुर्सत में गुजार रही हैं. करीना जल्दी ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं करीना कपूर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में करीना योगा करती हुईं नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने आप को काफी फिट रखती हैं जिसकी वजह से वो और ज्यादा ग्लैमरस नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: 'Padmaavat' के 3 साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने शेयर किया Unseen Video, लिखा स्पेशल नोट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अगर थोड़ी सी शांति चाहिए तो थोड़ा सा योग जरूर करें'. तस्वीरों में करीना कपूर पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. करीना की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: इस दिन होगा वरुण धवन-नताशा दलाल का वेडिंग रिसेप्शन! जानें डिटेल्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था. करीना सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती है. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक्टर आमिर खान के साथ अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है. आखिरी बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.