logo-image

करीना-सैफ के छोटे बेटे के नाम का हुआ खुलासा, नाना रणधीर कपूर ने किया कंफर्म

बीते कुछ दिनों से खबर सुनने को मिल रही थी कि करीना (Kareena Kapoor Khan) और सैफ ने अपने दूसरे बेटे का नामकरण कर दिया है. हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी

Updated on: 10 Jul 2021, 10:49 AM

highlights

  • करीना कपूर और सैफ के दूसरे बेटे का नाम हुआ रिवील
  • करीना के पिता रणधीर कपूर ने किया कंफर्म
  • करीना इस साल 21 फरवरी को मां बनी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जब से दूसरी बार मां बनी हैं तब से ही लोग उनके छोटे बेटे का नाम जानना चाह रहे हैं. करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. करीना के बेटे के जन्म के करीब 5 महीने बाद उसके नाम का खुलासा हुआ है. बीते कुछ दिनों से खबर सुनने को मिल रही थी कि करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे का नामकरण कर दिया है. हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी, लेकिन अब करीना के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)  ने इसे बात को कंफर्म किया है. करीना और सैफ ने तैमूर अली खान के भाई को 'जेह' (Jeh) नाम दिया है.

यह भी देखें: दीपिका कक्कड़ का सूट कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हाल ही में करीना कपूर के पिता और दिग्गज बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कन्फर्म कर दिया है कि सैफ और करीना के छोटे बेटे को घर में 'जेह' के नाम से ही पुकारा जाता है. खबर के मुताबिक, रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बताया है कि 1 हफ्ते पहले ही बच्चे का नाम फाइनल हुआ है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो छोटे नवाब का नाम मंसूर रखने पर भी विचार किया गया है जो कि सैफ अली खान के पिता का नाम है. बता दें कि जब तैमूर का नाम सामने आया था तब सैफ और करीना सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम को लेकर काफी ट्रोल किये गए थे. 

यह भी पढे़ं: सनी देओल के बेटे करण ने शुरू की दूसरी फिल्म की शूटिंग, शेयर किया नया लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आधिकारिक तौर पर न तो बच्चे का नाम बताया है और न ही बच्चे का चेहरा रिवील किया है. 'जेह' इब्रानी में खुदा का नाम है. वहीं 'जेह' का लैटिन में मतलब 'ब्लू क्रेस्टेड बर्ड' होता है. करीना कपूर के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी पर एक किताब रिलीज की है. इसकी जानकारी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के काम की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिच चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.