logo-image

करीना कपूर ने ट्रोलर्स का कहा- हां हम बूढ़े हैं और बहुत समझदार हैं, लेकिन तुम बेनाम...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने ट्रोलर्स को हाल ही में मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसकी खूब तारीफ हो रही है.  

Updated on: 29 May 2022, 12:40 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का नाम शुमार है. इन दिनों इन तीनों एक्ट्रेस ने एक ऐसा काम किया है, जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी सी मच गई है. दरअसल, काफी समय से इन अदाकाराओं को ट्रोल किया जा रहा था. लेकिन जब पानी सर से गुजर गया तो इन्होंने चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में ये तीनों अपने हुस्न का जलवा बिखरते हुए दिखी. जब पार्टी से तीनों की कुछ तस्वीर वायरल हुईं तो उनमें से कुछ तस्वीरों के चलते इन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. जिसका अब इन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया है.  

यह भी जानिए -  6 किलो की पोषाक पहन रण में उतरे हैं Akshay Kumar, एक्टर पर किया गया रहम वरना तो...

आपको बता दें, बेबो ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें एक स्क्रीनशॉट अमृता अरोड़ा के जवाब का है तो वहीं दूसरा स्क्रीनशॉट उनके ख़ुद के जवाब का है.  अमृता ने अपने जवाब में लिखा, 'मेरे बढ़े हुए वजन की वजह से मुझे नकारात्क कमेंट पढ़ने को मिले. मैं इसे स्वीकार करती हूं, मुझे इससे प्यार है. मेरा वजन मेरी परेशानी है. आजकल हर चीज हर किसी की परेशानी बनती जा रही है. मुझे फर्क नहीं पड़ता, तो आप ऐसा करते रहिए, लेकिन मैं अब नाम के साथ उसके बारे में लिखूंगी, ठीक है.' अमृता का ये पोस्ट रीशेयर करते हुए करीना ने लिखा 'मेरी प्यारी अमू'.


वहीं बेबो के जवाब में लिखा, 'मैं लगातार ऐसे कमेंट्स देख रही हूं. मैं वैसे कमेंट्स चेक नहीं करती, लेकिन ये ऊपर ही दिख रहा था. बुड्ढी से आपका मतलब बेइज्जती है? क्योंकि मेरे लिए तो ये सिर्फ एक शब्द है. एक शब्द जिसका मतलब है बूढ़ा होना?  हां हम बूढ़े हैं और बहुत समझदार हैं. लेकिन तुम...बेनाम...बिना उम्र और बिना चेहरे वाले इंसान और सिर्फ यही हो'.