logo-image

करीना कपूर ने भाई रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्म ‘शमशेरा’ पर दिया रिएक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) पर अपना रिएक्शन साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा की वजह बन गया है. 

Updated on: 05 Aug 2022, 10:16 AM

नई दिल्ली :

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा करीना कपूर (Kareena Kapoor)कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं, इस फिल्म में वो आमिर खान (Aamir Khan) के अपोजिट लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी. वहीं हाल ही में उनके भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज हुई थी, जो कि बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. भाई की फ्लॉप फिल्म पर बेबो ने अपना रिएक्शन साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा की वजह बन गया है. 

यह भी जानिए -  ब्रेकअप की खबरों के बाद दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ पर किया कमेंट

आपको बता दें कि हाल ही में एक जाने माने मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान बेबो यानि करीना कपूर से सवाल किया गया कि आपको क्या लगता कि ‘शमशेरा’ फ्लॉप क्यों हुई ? जिसका जवाब देते हुए बेबो ने कहा कि- ‘मैं किसी खास फिल्म के बारे में बात करने वाली कोई नहीं होती, क्योंकि मैंने अभी उसे देखी ही नहीं है.'

बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor)ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा ‘मुझे लगता है कि हर कोई अलग तरह से काम करता है. हर कोई अपनी फिल्म को बहुत अलग तरह से मानता है और लेता है. जैसा मैंने कहा, कुछ लोग बहुत जुड़े हुए होते हैं और कुछ लोग नहीं. तो, यह एक बहुत ही व्यक्तिवादी प्रकार की चीज है. हर एक्टर और निर्देशक एक अलग क्षेत्र से काम करते हैं और आते हैं. मेरी तरफ से उस पर कमेंट करना बहुत गलत होगा.’उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसपर तंज कसने के साथ - साथ पॉजिटिव कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं.