logo-image

Kareena Kapoor के OTT डेब्‍यू ने उड़ाए फैंस के होश

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी शानदार स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनके अंदाज का दीवाना हर कोई है. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़ा एक पोस्ट किया है.

Updated on: 19 Jun 2022, 01:18 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी शानदार स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनके अंदाज का दीवाना हर कोई है . एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं.  एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़ा एक पोस्ट किया है. दरअसल, एक्ट्रेस  भी OTT पर डेब्‍यू करने जा रही हैं, जिसकी चलते एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. एक्ट्रेस फिल्मेकर सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की फिल्म में नजर आएंगी. जिसका टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है.  इसके साथ खबर ये सामने आई है कि फिल्‍म की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है. करीना के ओटीटी डेब्‍यू से उनके फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी जानिए -  जेनिफर विंगेट और कार्तिक आर्यन क्या जल्द साथ करने वाले हैं स्क्रीन शेयर ?

आपको बता दें कि बेबो ने शूटिंग खत्‍म होने के ऐलान के साथ सेट से कुछ बिहाइंड द सीन्‍स फोटोज शेयर की हैं.  इन तस्वीरों में फिल्‍म के कास्‍ट एंड क्रू के साथ करीना के पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर भी देखे जा सकते हैं. फोटोज शेयर करते हुए करीना ने फिल्‍म के क्रू मेंबर्स की तारीफ की है. ‘’DXS! बेस्‍ट क्रू, बेस्‍ट राइड, बेस्‍ट टाइम...और मैं श्‍योर हूं कि ये बेस्‍ट फिल्‍म भी है'.

एक फोटो में करीना के साथ डायरेक्‍टर सुजॉय घोष और को-स्‍टार्स विजय वर्मा, जयदीप अहलावत भी पोज देते नजर आ रहे हैं. करीना काफी खुश लग रही हैं. इंस्‍टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. आप भी यहां देखें.