logo-image

Kareena Kapoor OTT Debut: बर्थडे के दिन ही होगा करीना का पहला ओटीटी डेब्यू, वीडियो देख जानें नाम और तारीख

इसका वीडियो काफी सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है करीना माइक से मद्होश अवाज में 'जाने जां' गा रही हैं और दूसरी तरफ विजय वर्मा कार से निकलते हुए दिखाई देंगे

Updated on: 25 Aug 2023, 12:21 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं. अब एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू (Kareena Kapoor OTT Debut) करने वाली है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाना है. फैंस करीना को क्राइम थ्रिलर में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. और इसके नाम और रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब नेटफ्लिक्स के आधिकारिक अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज डेट और नाम शेयर कर दिया गया है.

करीना ने गाया सेंशेनल गाना

जी हां एक वीडियो सामने आया जिसमें देखा जा सकता है करीना माइक से मद्होश अवाज में जाने जा गा रही हैं और दूसरी तरफ विजय वर्मा कार से निकलते हुए दिखाई देंगे. दिए गए कैप्शन के मुताबिक इस फिल्म का नाम 'जाने जान' है और ये 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. दिलचस्प बात ये कि करीना के बर्थडे के दिन ये वेबसीरिज रिलीज होगी. 21 सिंतबर को करीना कपूर का बर्थडे आता है और तभी ये वेबसीरिज रिलीज होगी.

इसका वीडियो (Kareena Kapoor OTT Debut) काफी सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो देख फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. एक यूजर ने हार्ट इमोजी ड्रॉप किया है. वहीं दूसरे ने वॉय कमेंट किया है. फैंस इस वीडियो पर लाइक की बौछार कर रहे हैं. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'23 साल बाद कुछ नया'

अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए, करीना ने इससे पहले कहा था, "मैं एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट के साथ नेटफ्लिक्स पर आने के लिए उत्साहित हूं. 23 साल बाद, यह एक नए लॉन्च की तरह लगता है और मुझे एक नए एक्टर की घबराहट है! दर्शक मुझे इसमें देखेंगे." ऐसी भूमिका जो मैंने पहले कभी नहीं निभाई है, जिसकी कहानी बहुत अनोखी और रोमांचकारी है. नेटफ्लिक्स ने हमेशा दुनिया के विभिन्न हिस्सों की फिल्मों को सबसे प्रामाणिक तरीके से प्रदर्शित किया है, उन कलाकारों का समर्थन किया है जो अपने काम से प्यार करते हैं और उन्हें 190 तक पहुंचने के लिए एक मंच दिया है. देशों! मैं उस भूमिका पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं जिसके बारे में मेरा मानना ​​है कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं में से एक है!"