logo-image

करीना को इंडस्ट्री में हुए 21 साल, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अभिषेक बच्चन की डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी (Refugee) 30 जून साल 2000 में रिलीज हुई थी

Updated on: 01 Jul 2021, 11:58 AM

highlights

  • करीना कपूर को इंडस्ट्री में हुए 21 साल
  • करीना की पहली फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी
  • करीना से सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 30 जून को इंडस्ट्री में लीड एक्ट्रेस के तौर पर 21 साल का सफर पूरा कर लिया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अभिषेक बच्चन की डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी (Refugee) 30 जून साल 2000 में रिलीज हुई थी. इस खास मौके पर बेबो ने एक वीडियो के जरिए अपनी पहली फिल्म की कुछ यादें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में फिल्म के निर्देशक जेपी दत्ता और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं. करीना ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' 21 साल. आभारी, खुश, खुशकिस्मत, प्रेरित, जज्बा, 21 साल और आने हैं. मैं तैयार हूं. लगातार साथ और प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें: लंबे बाल और सोने का हार पहने दिखे रणवीर सिंह, यूजर्स बोले 'दीपिका-बप्पी लाहिड़ी का कॉम्बि‍नेशन'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

निर्देशक जे पी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी की रिलीज को 30 जून को 21 साल पूरे होने के साथ ही करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन के करियर ने भी 21 साल का सफर पूरा कर लिया है. फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoo) ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं. रिफ्यूजी (Refugee) में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, कुलभूषण खरबंदा और रीना रॉय भी थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि इस साल के शुरुआत में दूसरे बच्चे को जन्म देने वालीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर ही फैंस के साथ अपने परिवार और दोस्तों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में थ्री इडियट्स के अपने सह-कलाकार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही की थी.