logo-image

Kareena Kapoor News: करीना कपूर ने किया फैंस से सवाल फिल्म नंबर 67 या 68?

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है. वो एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स कर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 10:44 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है. वो एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स कर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में बेबो ने एकता कपूर (Ekta Kapoor)और हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ अपनी अगली थ्रिलर फिल्म का पहला लुक साझा किया है. उनके फैंस तस्वीर में धड़ाधड़ कमेंट कर उनको बधाई दे रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए उसे एक कैप्शन से कंप्लीट किया और लिखा- दिन 1 फिल्म नंबर 67 या 68? चलो दोस्तों चलो यह करते हैं. उनका कैप्शन पढ़ने के बाद फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं, जो उनके कमेंट्स बॉक्स पर देखने को मिल रहा है.  अगर उनकी अब तक की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी जानिए -  Kareena Kapoor New Film : अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बेबो ने फैंस को दिया ऐसा सिग्नल

आपको बता दें कि बेबो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करने लंदन गई हुई हैं. वह कुछ दिन पहले ही अपने बेटे जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ लंदन गई थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. बताते चलें कि बेबो को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था. उनकी यह फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर हिट न हुई हो, लेकिन बेबो को उनकी भूमिका के लिए बहुत प्यार मिला था. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए एक्ट्रेस का स्क्रीन-टेस्ट भी किया गया था. 

साथ उनसे ये भी कहा गया था कि स्क्रीन-टेस्ट कोई बड़ी बात नहीं है. हॉलीवुड में हर बड़े एक्टर को ये करना पड़ता है.  ऐसा लगता है कि करीना अपने पसंद के फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के मामले में खुद को पूरी तरह से नया लुक दे रही हैं. वहीं उनके इस लेटेस्ट प्रोजेक्ट में उनके साथ 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे.