logo-image

Kareena Kapoor New Film : अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बेबो ने फैंस को दिया ऐसा सिग्नल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी दमदार अदाकारी को लेकर सभी के दिल में राज करती हैं. एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 10:17 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी दमदार अदाकारी को लेकर सभी के दिल में राज करती हैं. एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग पूरी की है और अब वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हो गईं हैं. एक्ट्रेस के इस प्रोजेक्ट का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन उनके सोशल मीडिया से पता चल रहा है कि वो काफी एक्साइटेड लग रही हैं. बेबो की यह फिल्म एकता कपूर (Ekta Kapoor) द्वारा निर्मित और हंसल मेहता (Hansal Mehta) द्वारा निर्देशित है.

यह फिल्म कथित तौर पर एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. इस प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद हर कोई इस प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सेट से एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि वह प्रोजेक्ट के पहले दिन की तैयारी कर रही हैं और उन्होंने हंसल मेहता और एकता कपूर को टैग किया है. उनकी पोस्ट को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

यह भी जानिए -  Akelli First Look: अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज में दिखेंगी एक्ट्रेस Nusrat Bharucha

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

आपको बता दें कि बेबो इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं. वह कुछ दिन पहले ही अपने बेटे जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ लंदन गई थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही है, और उनका हेयरड्रेसर उनके बालों को सवांर रहा है.  बेबो को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था उनकी यह फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर हिट न हुई हो, लेकिन बेबो को उनकी भूमिका के लिए बहुत प्यार मिला था. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए एक्ट्रेस का स्क्रीन-टेस्ट भी किया गया था. साथ उनसे ये भी कहा गया था कि स्क्रीन-टेस्ट कोई बड़ी बात नहीं है. हॉलीवुड में हर बड़े एक्टर को ये करना पड़ता है.  ऐसा लगता है कि करीना अपने पसंद के फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के मामले में खुद को पूरी तरह से नया लुक दे रही हैं. वहीं उनके इस प्रोजेक्ट में उनके साथ 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे.