logo-image

करीना ने शेयर की फैमली Photo, लंदन में ऐसे करती थीं मस्ती

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने परिवार की एक थ्रोबैक तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो वायरल हो रही है

Updated on: 29 Mar 2021, 09:07 AM

highlights

  • करीना कपूर ने फैमली के साथ तस्वीर शेयर की
  • इस तस्वीर में करिश्मा कपूर भी नजर आ रही हैं
  • करीना की ये तस्वीर उनके लंदन ट्रिप की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से करीना ने अभी अपना वर्कमोड शुरू नहीं किया है ऐसे में उनको सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अच्छा समय मिला है. हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने परिवार की एक थ्रोबैक तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. ये तस्वीर करीना कपूर खान की लंदन ट्रिप की है जिसमें उनका परिवार एक पार्क में मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. वायरल हो रही इस तस्वीर में करीना के अलावा, उनके पति अभिनेता सैफ अली खान, बेटे तैमूर, बहन करिश्मा कपूर भी अपने दो बच्चों - समायरा और कियान और उनकी मां बबीता भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो रहीं रिया चक्रवर्ती, शेयर की फोटो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा कि कैसे वह लंदन में एक और फैमिली ट्रिप पर जाने का और इंतजार नहीं कर सकती करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमेशा एक साथ बेहतर, पीएस : लंदन, मैं वापस जाने का और इंतजार नहीं कर सकती.' करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकती.' करिश्मा (Karisma Kapoor) ने तस्वीर के साथ एक दिल की इमोजी शेयर की.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस लीजा हेडन ने बिकनी में फिर प्लांट किया बेबी बंप, Photos वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


बता दें कि करीनाऔर सैफ अली खान ने दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी साल 2020 के अगस्त में दी थी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं वहीं आने वाले समय में वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में दिखाई देंगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ आमिर खान नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में नजर आएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)