logo-image

Video: करीना कपूर ने क्रॉप टॉप में करवाया जबरदस्त फोटोशूट, एक्ट्रेस का स्टाइल है लाजवाब

फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहने वालीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है

Updated on: 17 Feb 2022, 06:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर ही देती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती हैं. फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहने वालीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. करीना कपूर अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं कतराती हैं. फैमली के साथ डिनर पर जाना हो या फिर अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ करीना को पार्टी करनी हो सभी जगह करीना का अलग अवतार देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें: रतन राजपूत सगाई के 11 साल बाद भी हैं कुंवारी, बताया क्‍यों नहीं की शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह ट्रेंडी ऑरेंज कलर के क्रॉप टॉप और फ्लेयर पैंट में  अपना स्लिम फिगर फ्लांट कर रही हैं. करीना के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि कड़ी डाइट और जबरदस्त वर्कआउट के बाद एक बार वो फिर से शेप में आ चुकी हैं और धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में करीना के लुक्स से निगाहें हटाना मुश्किल हो रहा है. फैंस भी करीना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. करीना के इस फोटोशूट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. फिल्म टॉम हैंक्स की ब्लॉकबस्टर फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है.