logo-image
लोकसभा चुनाव

जयदीप अहलावत के साथ करीना कपूर खान की मजेदार नोकझोंक, देखें तस्वीरें...

जयदीप और करीना सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी नोकझोंक में लगे हुए हैं.

Updated on: 28 Aug 2023, 10:51 AM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ सुजॉय घोष की जाने जान के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जयदीप और करीना सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी नोकझोंक में लगे हुए हैं. अगर आपका जन्म 90 के दशक में हुआ होता तो आप करीना कपूर खान को बड़े पर्दे पर देखकर बड़े हुए होते. साल 2000 में अपनी पहली अभिनय डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी से उन्होंने सिनेमा प्रेमियों के मन में एक बड़ा प्रभाव डाला. 60 से अधिक हिंदी फिल्मों के साथ, वह अभी भी बॉलीवुड की क्वीन हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

करीना अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी

टीवी और बड़े पर्दे पर कब्जा करने के बाद, बेबो सुजॉय घोष की जाने जान के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. स्टार कास्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की. फिल्म एक अकेली मां के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने पड़ोसी की मदद से अपने अलग हो चुके पति की हत्या को छुपाने की कोशिश करती है.

21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

हालांकि यह करीना की ओटीटी स्पेस में पहली फिल्म है, इसलिए मेकर्स ने फिल्म को करीना कपूर के जन्मदिन के दिन यानी 21 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया है. एक्टर जयदीप अहलावत ने फिल्म की स्टार कास्ट करीना कपूर और विजय वर्मा के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. जिसमें करीना और जयदीप दोनों एक साथ कमाल के लग रहे थे.

तस्वीरों में कमाल के दिखें तीनों एक्टर

करीना ने न्यूड पंप्स के साथ पूरी तरह से लाल पोशाक पहना था, जबकि जयदीप ने शर्ट के साथ हल्के बैंगनी कोट-पैंट पहना. अगली तस्वीर में तीनों ने एक साथ पोज दिया. विजय उस अच्छी तरह से सिले हुए ग्रे सूट में बहुत इम्प्रेसिव लग रहे थे. तस्वीरों को शेयर करते हुए जयदीप ने लिखा, ''कातिलाना, जानेजान करीना कापूर खान, जिसका केवल लुक ही मार सकता है. 

पोस्ट पर एक्टर्स ने एक-दूसरे की तारीफ की

करीना ने तुरंत जयदीप को जवाब दिया और उनकी पोस्ट पर कमेंट की, कातिलाना तो आपका प्रदर्शन होगा. इसके बाद जयदीप ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, आपकी ज़र्रा-नवाज़ी है ये तो. आप अपनी परफॉर्मेंस से सारी दुनिया को शॉक करने वाले हो. जयदीप की पोस्ट पर उनके प्यारे मजाक ने नेटिज़न्स को सबसे ज्यादा पसंद किया, जो यह देखने के लिए उत्साहित थे कि तीनों ने उनके लिए क्या बनाया है.

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

जाने जान के बाद करीना द बकिंघम मर्डर्स में भी नजर आएंगी जिसकी वह को-मेकर्स भी हैं. साल 2024 में एक्ट्रेस फिल्म द क्रू में नजर आ सकती हैं.