logo-image

Kareena Kapoor Khan के आए बुरे दिन, फैंस को दे रही 'धोखा'!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) जल्द ही फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ एक फिल्म में काम करती दिखेंगी.

Updated on: 28 Jul 2022, 03:37 PM

New Delhi:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) जल्द ही फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ एक फिल्म में काम करती दिखेंगी. जैसा कि आप सब जानते हैं कि दोनों ने 'वीरे दी वेडिंग' मूवी में सोनम कपूर (Sonam Kapoor),स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar)और शिखा तलसानिया (Shikha Talsania) के साथ काम किया था. उस मूवी ने बॉक्स आफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. लेकिन आपको बता दें कि दोनों की अपकमिंग फिल्म इसकी सीक्वल नहीं है. इस बात की जानकारी खुद करीना ने दी थी. उन्होंने  कहा कि उनका ये प्रोजेक्ट 'वीरे दी वेडिंग' से थोड़ा अलग होगा, हालांकि इसकी कहानी भी महिलाओं पर ही आधारित है.

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रिया के साथ अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि "यह फिल्म 'तीन महिलाओं की कहानी'  के बारे मे होगी और 'सुपर कूल' भी होगी". बेबो ने यह भी कहा कि फिल्म की शुरुआत इस साल के अंत या 2023 में हो जाएगी. गौरतलब है कि करीना को आखिरी बार 2020 में आयी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में एक्टर इरफान खान और एक्ट्रेस राधिका मदान संग देखा गया था. लेकिन फिलहाल वो आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा की वजह से सुर्खियां बटोर रही है. उनकी ये फिल्म लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की 1994 की 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. ये फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढें - Naseeruddin Shah की पत्नी ने करवाचौथ का उड़ाया मजाक, नेटिजन्स ने लगाई लताड़

वहीं, अगर बात करें एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवीज की तो उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म जापानी बेस्टसेलर 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion of Suspect X) के ऊपर बेस्ड है, जो फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी. इसमें करीना के साथ एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) और जयदीप अहलावत (Jaideep Alhawat)भी नजर आएंगे.

अब बढ़ें उनकी पर्सनल लाइफ की ओर तो हाल ही में ही करीना हबी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने दोनों बेटों के साथ यूके में वेकेशन बिताकर लौटी हैं. उनकी वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया.