logo-image

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान 2024 में अपनाएंगी ये मंत्रा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा 

Kareena Kapoor Mantra For 2024: करीना कपूर खान ने आने वाले साल के लिए अपने प्लान के बारे में खुलासा किया, जिसे जानकर फैंस हैरान रह गए.

Updated on: 30 Dec 2023, 09:23 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor Mantra For 2024: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. करीना कपूर खान इस समय अपने दोस्तों और परिवार के साथ स्विट्जरलैंड की बर्फीली पहाड़ियों के बीच छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस अपने नए साल की छुट्टियों की झलकियां अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर, बेबो ने उस मंत्र के बारे में बताया जिसे वह आने वाले साल के लिए अपनाना चाहती हैं.

करीना कपूर 2024 में कंट्रोवर्सी से दूर रहना चाहती हैं
स्विट्जरलैंड की बर्फीली वादियों को गले लगाते हुए, करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम कहानियों के जरिए अपने 2024 मंत्रा के बारे में बताया. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर हूं जहां मैं खुद को बहस से दूर रखती हूं. भले ही आप मुझे 1+1 = 5 बताएं, आप बिल्कुल सही हैं, आनंद लीजिए." इसे अपने "2024 मंत्र" के रूप में कैप्शन देते हुए, उड़ता पंजाब एक्ट्र्रेस ने एक काला दिल, हंसते वाला इमोजी साथ में शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हाल ही में, जाने जान एक्ट्रेस ने अपने पति, सैफ अली खान के लिए एक वीडियो मेसेज दिया, जो 'कॉफ़ी विद करण 8' के दसवें एपिसोड में अपनी माँ शर्मिला टैगोर के साथ प्रेजेंट हुए थे. मेसेज में, उन्होंने बताया कि सैफ सिर्फ उनके जीवन का हिस्सा नहीं हैं; वह उनकी पूरी दुनिया है. उनके जीवन का हर पहलू उनके इर्द-गिर्द घूमता है और जब भी वह उनके बारे में बात करती है तो उसकी आँखें भर आती हैं.

करीना कपूर का वर्क फ्रंट
जैसे-जैसे 2024 नजदीक आ रहा है, बेबो अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों को हैरान करने के लिए तैयार हो रही है. हाल ही में पॉपुलर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित बकिंघम मर्डर्स एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा का वादा करता है. वह द क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित हाई-ऑक्टेन सिंघम अगेन भी जल्द ही आने वाली है, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे दमदार कलाकार शामिल हैं. एक्शन से भरपूर सिनेमाई मनोरंजन के लिए खुद को तैयार रखें, क्योंकि फ्रैंचाइज़ी की मोस्ट अवेटेड तीसरी किस्त स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज होने के लिए तैयार है.