News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

करीना कपूर के छोटे बेटे 'जहांगीर' के नाम पर बवाल, एक्ट्रेस ने टोलर्स को दिया ये जवाब

लंबे इंतजार के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के छोटे बेटे का नाम सामने आ चुका है. सैफीना ने अपने छोटे बेटा का नाम जहांगीर रखा है. हालांकि जब से जहांगीर के नाम का खुलासा हुआ है, लोग करीना को ट्रोल कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 13 Aug 2021, 04:03:43 PM
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagram)

highlights

  • करीना ने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा
  • जहांगीर नाम रखने पर ट्रोल हुई करीना
  • स्वरा भास्कर ने किया करीना का सपोर्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इसी साल फरवरी में दूसरी बार मां बनी थीं और उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद कपल ने बेटे का नाम बताया. करीना-सैफ ने छोटे बेटे का नाम जेह (Jeh) रखने की जानकारी दी. अभी हाल ही में खुलासा हुआ है कि उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है. इसके बाद से उनके नाम को लेकर सैफ और करीना को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. करीना अपने बड़े बेटे के नाम को लेकर भी खूब ट्रोल हुई थीं. करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर (Taimoor) है, जबकि छोटे बेटे का नाम जहांगीर (Jehangir) रखा गया है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने सिखाई झाड़ू लगाने की नई टेक्निक, Video हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि करीना की किताब में उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है. जैसे ही लोगों को पता चला कि करीना ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है, सोशल मीडिया पर उनके बेटे और परिवार को ट्रोल किया जाने लगा. अभी तक करीना ने इस पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब पहली बार करीना ने अपने दूसरे बेटे के नाम पर मचे बवाल पर रिएक्ट किया. करीना ने कहा कि मैं किसी भी तरह के ट्रोल या नेगेटिविटी के बारे में नहीं सोच सकती. अब मेरे पास मेडिटेशन के अलावा कोई और रास्ता नहीं है.

करीना ने कहा कि ‘मैं एक बहुत ही पॉजिटिव इंसान हूं. मैं बहुत ही खुश हूं. कोरोना जैसे कठिन समय में मैं लोगों में खुशी और पॉजिटिविटी फैलाना चाहती हूं. मैं किसी भी तरह के ट्रोल या नेगेटिविटी के बारे में नहीं सोच सकती. रही बात ट्रोलर्स को डील करने की तो मुझे मेडिटेशन शुरू करना पड़ेगा. सोचिए, हम यहां दो मासूम बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं.’

वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने करीना का सपोर्ट किया है. स्वरा भास्कर ने जहांगीर नाम पर करीना और सैफ को ट्रोल करने वालों की क्लास ली है. उन्होंने ट्रोलर्स को लताड़ लगाते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि अगर जहांगीर नाम से आपकी भावनाएं आहत हुई हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में से एक हैं. स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा है कि किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं,  पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएं आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की बढ़ी मुसीबतें, एडल्ट फिल्मों की जांच के लिए SIT गठित की

बता दें कि करीना इसके पहले भी बेटे जेह की कई तस्वीरें साझा कर चुकी हैं और फैंस उनपर खूब प्यार बरसाते हैं. इन दिनों करीना अपनी प्रेग्नेंसी बाइबिल को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. करीना ने एक किताब लिखी है, जिसका नाम 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' रखा गया है. इस नाम पर ईसाई समूह ने आपत्ति जताई है और उनका कहना है कि उनकी भावनाएं आहत हो रही है.

 किताब में उन्होंने इस बात का उल्लेख किया था कि तैमूर का जन्म सिजेरियन हुआ था. पैदा होने के 14 दिन तक उसने दूध नहीं पिया था. वहीं दूसरे बेटे जहांगीर के जन्म के बाद स्थिति कई मायनों में पहले से अलग थी. मैं उसे आसानी से स्तनपान करा पा रही थी.

First Published : 13 Aug 2021, 03:38:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.