logo-image

Kareena Kapoor: किंग खान को लेकर बेबो ने खोला ये राज, कहा- उनके साथ काम करना...

करीना कपूर को बचपन में फिल्म की शूटिंग पर जाना और सुपरस्टार्स को अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम करते हुए देखना याद है.

Updated on: 12 Sep 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में एक हैं. अपने दो दशकों से अधिक के करियर में, उन्होंने कई दमदार और यादगार फिल्मों में काम किया है. एक छोटे बच्चे के रूप में, वह अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ फिल्म के सेट पर जाती थीं और शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों को देखती थीं. एक इंटरव्यू में, करीना ने बताया कि कैसे वह बचपन में अपनी बहन करिश्मा के साथ फिल्म सेट पर जाती थीं. जहा वह शाहरुख या सलमान और आमिर को देखती थीं.

शाहरुख के साथ काम करने का सपना देखती थीं एक्ट्रेस

बेबो ने बताया कि तब मैं शाहरुख या सलमान और आमिर के साथ काम करने का सपना देखती थीं. उन्होंने आगे कहा से समय कैसे बदल गया है. उन दिनों पैप्स अलग थे. वह आपको हर जगह नहीं मिलते थे. आप रेस्टोरेंट में आराम से खाना खा सकते थे. करीना कपूर ने अपने बोर्डिंग स्कूल के अनुभव के बारे में बात की जब वह बच्ची थी, करीना को वेल्हम गर्ल्स स्कूल भेजा गया जो देहरादून में एक बोर्डिंग स्कूल है. स्कूल में, बच्चों को सुबह 5:45 बजे उठना पड़ता था और सर्दी के मौसम में भी उन्हें ठंडे पानी से नहाना पड़ता था. मुझे लगता है कि इसने वास्तव में मुझे इन सभी कठिन शूटिंगों के लिए तैयार किया है जो अब मैं करती हूं.

विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ दिखेंगी करीना

वर्कवाइज, करीना को आखिरी बार 2022 की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ देखा गया था. फिल्म को ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यू मिली लेकिन बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. वह अब अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म जाने जान के लिए तैयारी कर रही हैं. कीगो हिगाशिनो के 2005 के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित 'जाने जान' फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी. यह 21 सितंबर को रिलीज होगी. वह हंसल मेहता की थ्रिलर, द बकिंघम मर्डर्स और द क्रू में भी दिखाई देंगी, जिसमें तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी हैं.