logo-image

Kareena Kapoor Taimur: मैं VIP हूं क्या...? जब करीना से लगातार तैमूर पूछते थे ये सवाल, मजेदार किस्सा

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान के बेटे तैमूर स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर रहे हैं. उन्हें जन्म के बाद से सबसे ज्यादा लाइम-लाइट भी मिली है.

Updated on: 30 Dec 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Taimur Ali: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आजकल काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने कई खतरनाक बयान देकर सुर्खियां बटोर ली हैं. कभी वो अपनी को-स्टार्स तब्बू और रानी मुखर्जी की तारीफ कर रही हैं. तो कभी अपने परिवार से जुड़े सीक्रेट्स खोल रही हैं. हाल में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे तैमूर अली खान पर खुलकर बात की है. तैमूर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे हैं. वो बॉलीवुड में सबसे फेमस और पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं. तैमूर अब काफी बड़े हो गए और सात साल के हैं. तैमूर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं और वो पैपराजी के फेवरेट हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया कि तैमूर अक्सर उनसे पूछते हैं कि क्या वो वीआईपी हैं? इस पर करीना ने अपने बेटे को ऐसा जवाब दिया कि ताकी उसके दिमाग पर स्टारडम हावी न हो. 
फोर्ब्स इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने बताया कि तैमूर अक्सर पैपराज़ी को देखकर मुझसे सवाल पूछता था कि क्या वो कोई VIP है...? हालांकि, अब इसक सबका आदी हो गया है.

करीना बताती हैं कि जब उसने ये सवाल पूछा तो मैंने जवाब दिया,'नहीं, आप कोई VIP नहीं हैं.' हो सकता है कि आपके माता-पिता हों...मुझे नहीं पता. लेकिन आप नहीं हैं, आप कुछ भी नहीं हैं'' बेबो ने कहा कि तैमूर बड़ा हो रहा है और मैं जानती हूं कि वो अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा करें, समझदार बनें. इसलिए मैंने उसे ये समझाया. "

करीना कपूर खान से यह भी पूछा गया कि क्या उनकी लाइफ में जो कंट्रोवर्सी रही हैं वो अनुभव उनके लिए कैसा था?  उन्होंने कहा, "ये सब काफी दर्दभरा था लेकिन मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात और सबसे अच्छी सलाह जो सैफ और मैंने तय की थी वह यह थी कि हम अपना सिर नीचे रखें और चलें. 'ये मत करो, वो मत करो' कहते हुए...बच्चों पर ज्यादा फर्क पड़ता है, बच्चा कुछ इस तरह का हो जाता है कि 'क्या हो रहा है."

वर्क फ्रंट करीना कपूर खान को आखिरी बार सुजॉय घोष की 'जाने जान' में देखा गया था. इससे करीना ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था. फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी थे. वह अगली बार द क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी.