News Nation Logo
Banner
Banner

करीना कपूर खान ने शेयर की एक साथ दोनों बेटों तस्वीर, लोग बोले- ये तो...

करीना के छोटे बेटे का चेहरे देखने का हर फैन इंतजार कर रहा है. अब ऐसे में करीना ने फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने अपने नन्हें-मुन्ने बच्चे की तस्वीर शेयर कर दी है, लेकिन करीना ने एक बार फिर से उसका चेहरा किसी को नहीं दिखाया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 Apr 2021, 02:48:54 PM
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagram)

highlights

  • करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की तस्वीर
  • एक बार फिर से छोटे बेटे का चेहरा नहीं दिखा
  • छोटे बेटे को लाइनलाइट से दूर रखना चाहते हैं सैफीना

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल इन दिनों वे अपने छोटे बेटे को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि उनके छोटे बेटे को अभी तक कोई देख नहीं सका. कुछ दिनों पहले करीना के पिता रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) ने गलती से अपने छोटे पोते यानी करीना के छोटे बेटे की तस्वीर को शेयर कर दिया था, लेकिन उन्हें जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था. अब करीना कपूर ने खुद अपने छोटे बेटे की तस्वीर को शेयर किया है. इस फोटो में करीना के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनका बड़ा बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार निरहुआ की कोरोना से हालत बिगड़ी, आनन-फानन में अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना के छोटे बेटे का चेहरे देखने का हर फैन इंतजार कर रहा है. अब ऐसे में करीना ने फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने अपने नन्हें-मुन्ने बच्चे की तस्वीर शेयर कर दी है, लेकिन करीना ने एक बार फिर से उसका चेहरा किसी को नहीं दिखाया. करीना (Kareena Kapoor) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बेबी लेटा नजर आ रहा है. फोटो में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर बेबी को निहार रहे हैं. मगर करीना ने बेबी के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया है, जिससे चेहरा नजर नहीं आ रहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना (Kareena Kapoor) ने तस्वीर शेयर करे हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा वीकेंड कुछ ऐसा बीत रहा है...आप लोग का कैसा है?' सैफ (Saif Ali Khan) की बहन सबा ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'माशाल्लाह. सुरक्षित रहें और आपका वीकेंड खूबसूरत हो भाभी.' तो वहीं एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है. 

ये भी पढ़ें- TV पर ‘रामायण’ की फिर से होगी वापसी, 'सीता' बोलीं- 'इतिहास खुद को दोहरा रहा है'

बता दें कि करीना ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. करीना और सैफ ने डिसाइड किया है कि वह अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखेंगे. वे ना तो बच्चे का चेहरा मीडिया को दिखाएंगे और ना ही उनके सामने बेटे को लेकर आएंगे. दरअसल दोनों उस गलती को दोबारा नहीं दोहराना चाहते जो उन्होंने तैमूर के समय की थी. तैमूर बचपन से ही काफी लाइमलाइट में रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

कई बार तैमूर भी इससे दुखी दिखे तो कई बार सैफ और करीना भी बच्चे के इतने लाइमलाइट में रहने से परेशान हुए. हालांकि अब तैमूर को इसकी आदत हो गई है. पहले जहां वह पैपराजी को देखकर उन पर चिल्लाते थे, वहीं अब वह पैपराजी को देखकर पोज देते हैं.

First Published : 16 Apr 2021, 02:37:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.