logo-image

Kareena Kapoor Khan: एथनिक लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं करीना कपूर खान, पैप्स को दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस  करीना कपूर खान वास्तव में स्टाइल और ग्रेस का प्रतीक हैं, अगल-अगल इवेंट के दौरान उन्हें अपने फैशन ऑपशन के साथ लगातार ध्यान आकर्षित करती हैं - चाहे वह शादी, डिनर डेट या कैजुअल एयरपोर्ट आउटिंग हो.

Updated on: 21 Aug 2023, 02:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस  करीना कपूर खान वास्तव में स्टाइल और ग्रेस का प्रतीक हैं, अगल-अगल इवेंट के दौरान उन्हें अपने फैशन ऑपशन के साथ लगातार ध्यान आकर्षित करती हैं - चाहे वह शादी, डिनर डेट या कैजुअल एयरपोर्ट आउटिंग हो. हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी काम के सिलसिले में मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां उन्होंने बेहद खूबसूरती से एथनिक लुक अपनाया. सोमवार, 21 अगस्त को, करीना को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. फेमस जब वी मेट एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक का प्रदर्शन किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

करीना कपूर खान एथनिक एयरपोर्ट लुक में नजर आईं

सोमवार, 21 अगस्त को, करीना को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. ऐसा हमेशा होता रहता है क्योंकि वह अपने बिजी शेड्यूल के बीच अक्सर यात्रा करती रहती थीं. इस दौरान फेमस जब वी मेट एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक का प्रदर्शन किया. उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ सफेद प्रिंटेड कुर्ता पहना था. उव्होंने सिलवर कलर की कलाई घड़ी, ब्लैक चश्मा और एक भूरे रंग का बैग हाथ में लिया था. नेचुरल लुक को चुनते हुए, उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया और अपने बालों को स्टाइलिश तरीके से टॉप बन में बांधा हुआ था. अपनी कार से बाहर निकलते हुए, उनके हाथ में एक बुक था. करीना ने पैपराजी का वेलकम किया और फिर सुरक्षा जांच की ओर बढ़ गईं. 

करीना कपूर खान की नेचुरल ब्यूटी पर फैंस हुए फिदा 

इस दौरान करीना की नेचुरल ब्यूटी से फैंस काफी प्रभावित हुए और उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. करीना के एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक ने कहा, "हमेशा की तरह आपके चेहरे पर लाली छाई हुई है, जबकि दूसरे ने लिखा, "वह बहुत सुंदर है" एक प्रशंसक ने कहा, "खूबसूरत माशाअल्लाह. इससे पहले, करीना ने अपने पति सैफ अली खान के पूल किनारे जन्मदिन समारोह से एक बिना मेकअप वाली तस्वीर साझा की थी, जहां वह गुलाबी मोनोकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बाद में, जोड़े ने इस खास अवसर को अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ-साथ सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ मनाया था.

करीना कपूर खान का प्रोफेशनल फ्रंट

करीना की सबसे हालिया फिल्म आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में थी. वह फिलहाल सुजॉय घोष की आगामी फिल्म, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के लिए विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ कोलाब्रेशन कर रही हैं. इसके अलावा, वह 22 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली द क्रू में कृति सनोन और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर  करेंगी, रिपोर्टों से पता चलता है कि वह अपनी सफल फिल्म वीरे दी वेडिंग के सीक्वल के लिए रिया कपूर और सोनम कपूर के साथ फिर से जुड़ रही हैं.