logo-image

करीना कपूर ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, बोलीं- मुझे बेड पर...

करीना अपनी फिल्मी लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ पर भी खूलकर बात करती हैं. हाल ही में करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स (Kareena Kapoor Bedroom Secrets)  को शेयर किया है. जिसको लेकर वे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. 

Updated on: 15 Apr 2021, 10:55 AM

highlights

  • करीना ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
  • बिस्तर पर मुझे हमेशा सैफ चाहिए- करीना
  • Star VS Food शो में करीना ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं. करीना (Kareena Kapoor Khan) ने जब से दूसरे बेटे (Kareena Kapoor Khan Second Baby) को जन्म दिया है, वे सुर्खियों में बनी रहती हैं. दो बच्चों की मां होने के बाद भी करीना की खूबसूरती (Kareena Kapoor Khan Beauty) में कोई फर्क नहीं पड़ा है. वे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपनी फिल्मी लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ पर भी खूलकर बात करती हैं. हाल ही में करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स (Kareena Kapoor Bedroom Secrets)  को शेयर किया है. जिसको लेकर वे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- किकू शारदा के बेटे के टैलेंट के कायल हुए कपिल शर्मा-मनोज बाजपेयी, कही ये बात

करीना और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में मशहूर है. दोनों की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी. पहली बार जब करीना ने सैफ को देखा था तो उनके मुंह से निकला था कितना सेक्सी है. दोनों की शादी के 8 साल हो गए हैं, लेकिन अभी भी लोग इनकी लव स्टोरी को जानने में दिलचस्पी रखते हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने डिस्कवरी के शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की है. ये शो 15 अप्रैल को टेलिकास्ट होगा. इसी दौरान करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया.

इस शो में करीना ने बताया है कि वे बेड पर किन तीन चीजों के साथ सोती हैं. करीना ने बताया कि वो बिस्तर पर सोने से पहले तीन चीजें लेकर जाती हैं.करीना का कहना है कि बेड पर सोने से पहले मुझे तीन चीजें चाहिए होती हैं. पहली एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरे पति सैफ अली खान. उनकी ये बात सुनकर सभी हंसने लगे. हालांकि करीना को इन सारी बातों को बताने में कोई झिझक नहीं महसूस हुई. 

ये भी पढ़ें- फिल्म 'मेजर' का धमाल, 2 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा टीजर

इतना ही नहीं करीना ने इसी बातचीत में आगे कहा कि 'मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है. मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए.' करीना कपूर का यह जवाब सच में शानदार और सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया. फिलहाल वह अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ, प्रभास के साथ आदिपुरुष, अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में नजर आएंगे वहीं करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी.