logo-image

बेटे तैमूर के साथ सेंट मैरी चर्च पहुंची करीना कपूर खान, video वायरल

जाने जान की रिलीज से पहले करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ माउंट मैरी चर्च के बाहर नजर आईं.

Updated on: 16 Sep 2023, 10:04 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपने लंबे और दिलचस्प करियर में उन्होंने दिलचस्प फिल्में की हैं. वह समान रूप से एक पारिवारिक व्यक्ति भी हैं जो अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ समय बिताना पसंद करती हैं. जाने जान की रिलीज़ से पहले, उन्हें हाल ही में तैमूर के साथ देखा गया था. हाल ही में करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ माउंट मैरी चर्च के बाहर नजर आईं. हाल ही में करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ माउंट मैरी चर्च के बाहर नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

करीना कपूर माउंट मैरी चर्च में नजर आईं

हाल ही में करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ माउंट मैरी चर्च के बाहर नजर आईं. ब्लैक शेड के साथ कैजुअल धारीदार शर्ट पहने बेबो बिल्कुल नेचुरल लग रही थीं. चर्च के बाहर, वह कई पुलिस अधिकारियों से घिरी हुई थी, जिन्होंने उसके साथ सेल्फी ली. इसके बाद जब वी मेट की एक्ट्रेस को तैमूर के साथ अपनी कार में जाते हुए देखा गया.

रोल चुनने पर करीना कपूर

एक इंटरव्यू में बेबो से पूछा गया कि करियर के इस पड़ाव पर उन्हें कौन सी चीज किसी भूमिका के लिए आकर्षित करती है. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जाहिर तौर पर इतने सालों तक काम करने के बाद, कुछ बहुत खास होना चाहिए जो मुझे मेरे बच्चों से दूर कर देता है. फिलहाल वे मेरी प्रायोरिटी हैं. मैं भी अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं' यह अब बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर करने के बारे में नहीं है.

करीना ने खुलकर बात की

करीना ने जाने जान करने के बारे में भी खुलकर बात की, जो स्ट्रीमिंग वर्ल्ड में उनके प्रवेश का प्रतीक है. करीना ने कहा कि वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ काम करके खुश थी. यह ताजगी जोड़ता है. कलाकारों के लिए, और विशेष रूप से मेरे जैसे व्यक्ति के लिए, जिसने हमेशा आमिर, अक्षय, एसआरके और सलमान जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है, यह एक बहुत अलग सा बदलाव था.

जापानी उपन्यास का वर्जन है जाने जान

जाने जान सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है और कीगो हिगाशिनो के 2005 के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का वर्जन है. यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके बाद वह हंसल मेहता की थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएंगी, जो एक निर्माता के रूप में भी उनकी पहली फिल्म है. वह द क्रू में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ भी काम कर रही हैं. यह 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी.