logo-image

पैपराजी द्वारा Taimur Ali Khan को तवज्जोह दिया जाना Kareena को नहीं है पसंद

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजहों से भी सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, उनके साथ-साथ छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरें भी चर्चा में रहती हैं. जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है.

Updated on: 03 Aug 2022, 04:30 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजहों से भी सुर्खियों में रहती हैं. क्योंकि एक्ट्रेस को आए दिन अलग-अलग जगह स्पॉट किया जाता है. वहीं, उनके साथ-साथ छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी चर्चा में छाए रहते हैं. अक्सर पैपराजी को तैमूर की तस्वीरें लेते देखा जाता है. जिस पर हाल ही में करीना का रिएक्शन आया है. जिसे सुनकर लग रहा है कि पैपराजी की तरफ से तैमूर को मिल रही तवज्जोह करीना को पसंद नहीं आती. यही नहीं, करीना ने खुद के साथ-साथ तैमूर की प्रतिक्रिया भी साझा की है. जिस बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Khan statement) से एक इंटरव्यू के दौरान पैपराजी को लेकर सवाल किया गया. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वो बस ये चाहती हैं कि वे (पैपराजी) जल्दी से एक तस्वीर ले लें. जिसके बाद इसे खत्म करें और उन्हें परेशान न करें. वहीं, मीडिया की तरफ से तैमूर को मिल रही अटेंशन पर उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आता कि वे उसकी तस्वीर क्यों लेना चाहते हैं.'

इसके अलावा करीना (Kareena on Taimur clicked by papparazi) आगे बताती हैं, “मेरा बेटा तैमूर भी मुझसे पूछता है, 'वे मेरी तस्वीरें क्यों ले रहे हैं? आप लोग मशहूर हो और मैं नहीं'. वह यह समझता है. लेकिन मुझे नहीं पता कि लोग क्यों नहीं समझते. तैमूर कहता है, 'मैं मशहूर नहीं हूं' और मैं भी उसे कहती हूं, हां, तुम नहीं हो. तुम्हें इसके लिए अभी लंबा रास्ता तय करना है. तुम अभी बच्चे हो.”

आपको बताते चलें कि फिलहाल करीना कपूर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Kareena Kapoor Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. जिसको लगातार बॉयकॉट (Laal Singh Chaddha boycott) करने की बातें सामने आ रहीं हैं. वहीं, सोशल मीडिया नेटिजन्स फिल्म के सभी कलाकारों को खूब ट्रोल भी कर रहे हैं. इस बीच बीते दिनों करीना (Kareena Kapoor on Laal Singh Chaddha) ने ये बयान दे डाला था कि लोगों को कुछ चीजें इग्नोर करना भी आना चाहिए. जिस पर तमाम लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि फिर तो उन्हें करीना कपूर खान और उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को भी इग्नोर कर देना चाहिए. एक्ट्रेस और उनकी फिल्म के खिलाफ बढ़ते विरोध के बाद अब ये सवाल लगातार फैंस के मन में आ रहे हैं कि कहीं उनकी ये फिल्म पर्दे पर असफल न हो जाए.