News Nation Logo
Banner

Viral Post : Saif संग अपनी शादी को भूलीं Kareena Kapoor Khan! फिर ऐसे आई याद

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Oct 2022, 06:29:17 PM
saifalikhan kareenakapoorkhan

करीना कपूर खान ने सैफ संग शादी की 10वीं सालगिरह पर शेयर की ये तस्वीर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) संग भले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दूसरी शादी हैं, लेकिन वे अक्सर कपल गोल्स देते नजर आते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की हालिया पोस्ट से लग रहा है कि वो सैफू संग अपनी शादी (Kareena Saif marriage) को ही भूल बैठीं! जिसके बाद से उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने दोनों को उनकी शादी (Kareena Saif wedding anniversary) के लिए शुभकामनाएं दी. जबकि कई लोगों ने पोस्ट के लिए करीना को ट्रोल कर डाला. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें कि आज कपल अपनी शादी की 10वीं सालगिरह (Kareena Saif 10th marriage anniversary) मना रहा है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने आधा दिन बीत जाने के बाद सैफ के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की. जिनमें से एक में देखा जा सकता है कि सैफ अपनी बीवी करीना के कंधे पर सिर रखे दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस शॉल डाले बैठी हैं. जबकि सैफ सेल्फी ले रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए काफी कम समय हुआ है. लेकिन उनकी तस्वीरें (Kareena Kapoor Khan Saif Ali Khan photos) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. करीना की इस पोस्ट को देखकर जहां कुछ लोगों ने देरी से पोस्ट किए जाने पर एक्ट्रेस को निशाने पर लिया. जबकि कुछ लोगों ने एक ही तस्वीर को बार-बार शेयर किए जाने पर. हालांकि, इसके अलावा पोस्ट पर कई पॉजीटिव कमेंट्स भी देखने को मिले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि इससे पहले कपल की एक और वीडियो (Kareena Saif viral video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वे दोनों अपने बड़े बेटे तैमूर उर्फ टिम के साथ दिखाई दे रहे हैं. सैफ और करीना ने जहां शर्ट और डेनिम में कैजुअल लुक लिया हुआ है. वहीं, टिम को तायक्वोंडो आउटफिट में देखा जा सकता है. आपको बताते चलें कि सैफ-करीना और तैमूर तायक्वोंडो प्रतियोगिता (Kareena Saif at Taekwando competition) के लिए बांद्रा के किरण इंस्टीट्यूट पहुंचे थे. जहां पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

First Published : 16 Oct 2022, 06:29:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.