logo-image

कोमा में गईं Kareena Kapoor Khan! इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लोगों को दी जानकारी

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी सामने आयी है. जिससे पता चल रहा है कि करीना फूड कोमा में चली गई हैं.

Updated on: 19 Jun 2022, 12:02 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वो अक्सर अपने छोटे-छोटे पल फैंस के साथ तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अगर आप भी करीना को फॉलो करते हैं, तो उनके फूडी अंदाज से तो वाकिफ होंगे ही. इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी स्टोरी शेयर कर डाली है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस पोस्ट में करीना ने अपने 'फूड कोमा' (Kareena Kapoor Khan in food coma) में होने की बात की है. जो सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका रहा है. 

दरअसल, करीना ने अपने को-स्टार जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) की पत्नी ज्योति अहलावत (Jyoti Ahlawat) के साथ की एक तस्वीर साझा की. इस दौरान उन्होंने हाथों में कढ़ी का पतीला पकड़ा हुआ था. इसके साथ उन्होंने 'फूड कोमा' का स्टिकर ऐड किया और ज्योति के लिए लिखा, "प्यारी ज्योति इसके लिए धन्यवाद...कढ़ी जयदीप के प्रदर्शन की तरह ही किलर थी." करीना की इस स्टोरी से आपको समझा आ गया होगा कि उन्होंने ऐसा सिर्फ मस्ती के लिए लिखा है. ऐसे में परेशान होने वाली कोई बात नहीं है. करीना की इस स्टोरी के जवाब में ज्योति ने लिखा, "दीवा से मिलकर बहुत खुशी हुई..'द बेबो' बहुत-बहुत धन्यवाद @kareenakapoorkhan".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके अलावा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट (Kareena Kapoor latest post) भी साझा की. जिसमें करीना फिल्म की क्रू के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वे सभी मस्ती करते और एक-दूसरे के साथ इंज्वॉय करते दिख रहे हैं. खैर, आपको बता दें कि करीना 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion of Suspect X) के साथ अपने ओटीटी डेब्यू करेंगी. वहीं, इसके अलावा उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) भी पर्दे पर रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. जिसमें वो आमिर खान (Aamir Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.